शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 16 में इमोशनल हुए घर के सदस्य, इस कंटेस्टेंट के...

Bigg Boss 16 में इमोशनल हुए घर के सदस्य, इस कंटेस्टेंट के बेघर होने पर फुट-फुट कर रोने लगी निमृत

Date:

Related stories

Bigg Boss फेम अर्चना गौतम की टूटी-फूटी अंग्रेजी से Yashraj Mukhate ने बना डाली म्यूजिक वीडियो, हंस-हंसकर पागल हो रहे लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में Yashraj Mukhate ने अभिनेत्री अर्चना गौतम के द्वारा दिए गए बयान पर म्यूजिक देकर वीडियो बनाया है।

Bigg Boss 16: टेलीविजन के सबसे बड़े और पॉपुलर टीवी शो में से एक बिग बॉस भी है। मौजूदा समय में बिग बॉस का 16 वां सीजन टीवी पर दिखाया जा रहा है इस शो में हर रोज नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलते हैं। दिन-प्रतिदिन बिग बॉस 16 और भी दिलचस्प होता जा रहा है। बीते शुक्रवार के वार में सलमान खान सभी को लोहड़ी की शुभकामनाएं देते हुए नजर आए। इसी के साथ कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को भी कंटेस्टेंट के साथ मस्ती करते हुए देखा गया। भारतीय सिंह ने घरवालों के साथ मिलकर घर में खूब धूम मचाया, परंतु एपिसोड के अंत में सलमान खान ने खुलासा करते हुए बताया कि, शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री से दोबारा वापसी करने वाली श्रीजीता डे एक बार फिर घर से बेघर हो गई।

अब्दु रोजिक कि शो से हुई छुट्टी

इसी कड़ी में अपकमिंग एपिसोड का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स को लिविंग रूम में इकट्ठा किया गया और बिग बॉस ने एक हैरतअंगेज खुलासा करते करते हुए बताया कि, शो के सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक कि इस शो से छुट्टी हो गई है। बिग बॉस द्वारा किया गया यह अनाउंसमेंट सुनकर सभी घरवाले हैरान और इमोशनल हो जाते है।

Also Read: Farzi Trailer: दमदार एक्शन रोल में दिखे शाहिद कपूर, इस दिन OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है Web Series

फूट-फूट कर रोने लगे घरवालें

बिग बॉस सीजन 16 के सबसे क्यूट और फेवरेट कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक के आउट होने पर सभी कंटेस्टेंट्स काफी इमोशन हो जाते हैं। जब अब्दु घर से बाहर जाने के लिए दरवाजे के पास खड़े होते हैं तो अन्य घरवालों से कहते हैं कि, मैं आप सभी से बेहद प्यार करता हूं और फिर घर से बाहर हो जाते हैं। अब्दु को बाहर जाते हुए देख निमृत कौर अहलूवालिया, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और साजिद खान की आंखों में आंसू आ जाते हैं और वह फूट-फूट कर रोने लगते हैं। इसी दौरान साजिद खान कहते हैं कि, मुझे अब्दु के ऐसे बहार जाने से कुछ अजीब सी फीलिंग आ रही है। शिव ठाकरे साजिद खान की यह बात सुनकर कहते हैं कि, अब्दु ने मुझसे इस बारे में कल बात की थी तब साजिद खान कहते हैं कि, अब्दु ने किसी को यह बात बताई क्यों नहीं और इससे इतना सीक्रेट क्यों रखा?

इमोशनल हुई टीना दत्ता

अब्दु रोजिक के घर से बेघर होने पर टीना दत्ता गार्डन एरिया में बैठकर जोर जोर से रोने लगती है और कहती है कि, अब्दु हमेशा मेरे साथ खड़ा रहा मैं उसे बहुत मिस करूंगी। वह अकेला ऐसा बंदा था जो मेरे पास रोज आता था और मुझसे बात करता था।

Also Read: 6000 अस्थाई कर्मचारी होंगे स्थायी, CM Bhagwant Mann बोले- “अपना बड़ा वादा पूरा किया”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories