सोमवार, मई 6, 2024
होमख़ास खबरें6000 अस्थाई कर्मचारी होंगे स्थायी, CM Bhagwant Mann बोले- "अपना बड़ा वादा...

6000 अस्थाई कर्मचारी होंगे स्थायी, CM Bhagwant Mann बोले- “अपना बड़ा वादा पूरा किया”

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: वायु सेना पर पूर्व CM चरणजीत चन्नी के बयान से गरमाई सियासत, सफाई जारी कर कही ये बात

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान अलग-अलग पार्टी से जुडे़ नेताओं के बयान को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

Punjab News: ड्रग्स तस्करी व किसानों के मुआवजों जैसे मुद्दों पर मंत्री गुरमीत सिंह का बड़ा दावा, जानें क्या कहा

Punjab News: पंजाब में सीएम भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी, राज्य में विधानसभा चुनाव जीतने के बाद लोकसभा चुनाव 2024 में अपना परचम फहराने की तैयारी में है।

Punjab News: मार्ग सुरक्षा मामले में कीर्तिमान गढ़ रहा SSF! CM Mann भी हुए कर्मचारियों के मुरीद

Punjab News: पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी अपने योजनाओं को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है।

CM Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शुक्रवार को कहा कि राज्य में जल्द ही 6,000 अस्थायी कर्मचारियों को नियमित किया जाएगा। हमारी राज्य सरकार निरंतर जनहितकारी निर्णय ले रही है।

ये भी पढे: अपनी गवर्नेंस से सोशल मिडिया पर छा गए CM Bhagwant Mann, यूजर्स ने दिया दिल खोलकर सम्मान

लोहड़ी पर्व के शुभ अवसर पर बड़ा उपहार

लोहड़ी पर्व के शुभ अवसर पर ऐसा ही एक और फैसला लिया गया है, मान ने पंजाबी में एक ट्वीट में कहा। 6,000 से अधिक अस्थायी कर्मचारियों को नियमित किया जाएगा। विवरण जल्द ही साझा किया जाएगा


सीएम योजनाबद्ध ले रहे लोकहितकारी निर्णय

आपको बता दें इस वर्ष के आरंभ से ही सीएम मान दिन प्रति दिन एक नए जनहितकारी निर्णयोन से राज्य की जनता के चेहते सिद्ध होते जा रहे हैं ,चाहे वो ऍम नागरिकों के मध्य हों अथवा सोशल मिडिया पर निरंतर भ्र्ष्टाचार, मितव्वयता,प्रशासनिक कदाचार हो अथवा रोजगार का विषय सीएम मान अपने घोषित विकास मॉडल 2023 के अनुरूप निर्णयों को क्रियान्वित करते जा रहे हैं इसी क्रम में उन्होंने आज पुनः कहा अक्टूबर में, आप सरकार द्वारा लगभग 9,000 संविदा शिक्षकों की सेवाओं के नियमितीकरण से संबंधित एक अधिसूचना जारी की गई थी। इसके साथ साथ इस माह के आरंभ में भी कहा था कि उनकी सरकार ने अपने कार्यकाल के लगभग नौ माह में ही रिकॉर्ड 25,000 नौकरियां प्रदान करके “अपना बड़ा वादा पूरा किया” है।
राज्य 2023 में शिक्षा, रोजगार और स्वास्थ्य क्षेत्रों में क्रांतिकारी बदलाव देखने के अपने घोषित विकास मॉडल 2023 की ओर निरंतर अग्रसर है।

ये भी पढे: CM Bhagwant Mann ने किए 17 महत्वपूर्ण संस्थानों के अध्यक्ष नियुक्त

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories