रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनHrithik Roshan ने बताया अपनी सफलता का राज़, कहा "मैं Box Office...

Hrithik Roshan ने बताया अपनी सफलता का राज़, कहा “मैं Box Office पर नहीं….

Date:

Related stories

Hrithik Roshan : इन दिनों बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan ) हाल में रिलीज़ हुई अपनी धमाकेदार फिल्म फाइटर (Fighter) को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। और आए दिन अपने कहे किसी न किसी स्टेटमेंट को लेकर चर्चाओं में बन ही जाते हैं। यहीं इस बार भी ही कुछ ऐसा ही हुआ है दरअसल, बीते कुछ दिनों पहले ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू दिया था जसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ ले लेकर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कई बड़े खुलासे किये। और अपनी सक्सेस के पीछे का राज़ भी बताया तो, चलिए इस खबर पर एक नज़र।

Hrithik Roshan ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की लेटेस्ट फिल्म फाइटर ऑडियंस को बेहद पसंद आई है जिससे हर कोई उनपर दिल खोलकर प्यार बरसा रहा है। यहीं अगर बात की जाए कि हर बार की तरह इस बार भी ऋतिक रोशन ने क्या बड़ा खुलासा किया है तो, आपको बताते चलें कि हाल में ऋतिक रोशन ने Pinkvilla को एक इंटरव्यू दिया जिसमें, उनसे एक सवाल पूछा गया कि क्या हर किसी की तरह आपका भी अपनी फिल्म के Box Office पर ज्यादा ध्यान होता है।

जिसमें ऋतिक ने जवाब देते हुए कहा “कि हर किसी को अपनी फिल्म का बॉक्स ऑफिस अच्छा चाहिए होता है लेकिन, मैं अपनी फिल्म में बॉक्स ऑफिस से ज्यादा अपनी ग्रोथ पर ध्यान देना पसंद करता हूं।


Fighter में Hrithik Roshan

यहीं अगर बात की जाए ऋतिक रोशन की शानदार फिल्म फाइटर की तो, आपको बता दें कि ऋतिक ने अपनी इस फिल्म फाइटर में दीपिका पादुकोण के साथ में एक दमदार सोल्जर का किरदार निभाया है। जो फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं। साथ ही उनकी यह शानदार फिल्म सिनेमाघरों में भी खूब गर्दा उड़ा रही है और अब तक फाइटर ने लगभग 126.50 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories