मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनHuma Qureshi: हाथ में घुंघरू लेकर निकली एक्ट्रेस ने पैपराजी से कहीं...

Huma Qureshi: हाथ में घुंघरू लेकर निकली एक्ट्रेस ने पैपराजी से कहीं ये बात, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Tarla Trailer: तरला बनी हुमा कुरैशी को देख सोचने पर मजबूर हुए लोग, दमदार एक्टिंग से ट्रोलर्स का मुंह किया बंद

Huma Qureshi: हुमा कुरेशी ने तरला दलाल के किरादर में निभाई काफी बढिया भूमिका। ट्रेलर को देख फैंस हुए बहुत खुश। 7 जुलाई को होगी रिलीज।

मुंबई पुलिस के साथ पोज देती नजर आईं Huma Qureshi, Video में देखें स्टारडम

Huma Qureshi Video: वायरल वीडियो इस बात का सबूत है कि लोग हुमा कुरैशी को काफी फॉलो करते हैं। फैंस उनकी एक्टिंग के कायल है और वह दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है।

Huma Qureshi: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को दुनिया उनकी एक्टिंग के लिए खूब सराहती है। यह बात सच है कि उन्होंने अपनी एक अलग पहचान अदाकारी से बनाई है। इस बीच उन्हें कई बार फैंस से तारीफ भी मिलती है। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें हुमा को डांस क्लास के बाहर स्पॉट किया गया है। उनके हाथों में घुंघरू है और यह वीडियो चर्चा में है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि हुमा घुंघरू लेकर कैमरे के लिए पोज तो दे रही हैं लेकिन वह कह रही है कि ‘बस करो’। सोशल मीडिया पर यह वीडियो फिलहाल काफी वायरल हो रहा है और हुमा का अंदाज़ लोगों के लिए काफी चर्चा में है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories