गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममनोरंजनImran Khan Birthday: 'कॉफी विद करण' के दौरान फिल्म मेकर को एक्टर...

Imran Khan Birthday: ‘कॉफी विद करण’ के दौरान फिल्म मेकर को एक्टर ने मारा था ताना, जानिए मजेदार किस्सा

Date:

Related stories

Imran Khan Birthday: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर इमरान खान आज अपना 40 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। 13 जनवरी के दिन लोहड़ी के खास त्योहार के साथ इमरान अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अभी हाल ही में इमरान खान करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण सीजन 3’ में नजर आई थे। उस दौरान उन्होंने कई सवालों के जवाब भी दिए थे। इमरान खान के साथ इस शो में रणबीर कपूर भी थे। दोनों की दोस्ती के अलावा ‘रैपिड फायर राउंड’ के दौरान करण जौहर ने एक ऐसा सवाल कर दिया जिसका जवाब इमरान खान ने बड़े ही सलीके से दिया था।

इमरान खान ने करण जौहर पर मारा था ताना

वैसे इस जवाब के साथ इमरान खान ने करण जौहर ताना मारा था और उन्हें रणबीर से हाई-फाइव भी मिला। बता दें कि शो के दौरान इमरान खान से पूछा था कि “आप यह किताबें किसे देंगे?” इस सवाल का जवाब देते हुए इमरान खान ने कहा कि “क्या मैं इसे आपको दे सकता हूं?” इमरान खान के इस जवाब के बाद करण जौहर हैरान रह गए और फिर रणवीर ने इमरान खान को हाई-फाइव दिया। इसके बाद करण जौहर से कहा कि “मैं अभी भी आपके साथ काम करना चाहता हूं।”

Also Read: अलग अंदाज में Chhatriwali को प्रमोट करती नजर आईं Rakul Preet Singh, जरूर देखिए मजेदार Video

साल 2008 में किया था बॉलीवुड डेब्यू

इमरान खान के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2008 में ‘जाने तू जाने ना’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद साल 2010 में उनकी एक्टिंग की पीक के दौरान उनको पहचाना जाने लगा। इमरान खान को आखरी बार निखिल आडवाणी की ‘कट्टी बट्टी’ में एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ देखा गया था। इमरान खान की पॉपुलर फिल्में ‘दिल्ली बेली’, ‘आई हेट लव स्टोरीज’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’, ‘एक मैं और एक तू’, ‘ब्रेक के बाद’ अभी तक छाई हुई हैं। इसके बाद इमरान खान ने अवंतिका मलिक से शादी की थी और उनकी एक बेटी इमारा भी है। खबरों के मुताबिक थोड़े समय बाद इमरान खान और अवंतिका मलिक का तलाक हो गया था।

Also Read: Ration Card Update: अब हर महीने मिलेगा 35 किलो मुफ्त अनाज, सरकार के इस फैसले से झूम उठे लाभार्थी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories