शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनIndian Idol 13 Winner: ऋषि सिंह ने जीत और Journey को लेकर...

Indian Idol 13 Winner: ऋषि सिंह ने जीत और Journey को लेकर कही ये बात, यूं जाहिर किया खुशी

Date:

Related stories

Indian Idol 13 Winner: गोद लिए हुए बच्चे ऋषि सिंह ने खोल दी माता-पिता की किस्मत, आज विराट कोहली भी करते हैं फॉलो

Indian Idol 13 Winner: आज ऋषि सिंह म्यूजिकल रियलिटी शो के विनर बन चुके हैं लेकिन यहां तक पहुंचना उनके लिए आसान नहीं था। मां-पिता को भगवान मानने वाले ऋषि उनके सगे नहीं हैं। आज दुनिया ऋषि की दीवानी है और इसमें एक नाम है इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली।

Indian Idol 13 Winner: इंडियन आइडल सीजन 13 की ट्रॉफी अयोध्या के ऋषि सिंह जीत चुके हैं। फिलहाल ऋषि सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं और यह जीत उनके लिए यदि किसी सपने से कम नहीं है। म्यूजिक को अपना पैशन मानने वाले ऋषि के लिए रियलिटी शो जितना काफी एडवेंचर से भरपूर है। उनका यहां तक पहुंचना किसी जंग से कम नहीं रहा है। जीत के बाद ऋषि शो में जीत और जर्नी के बारे में बात करते हुए नजर आए। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि कैसे वह यहां तक पहुंचे हैं और अब क्या फील कर रहे हैं। इस दौरान ऋषि ने फैंस के कई सवालों का बेधड़क जवाब दिया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी चर्चा में है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories