रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजन71st Miss World Pageant 2024: रेड बनारसी साड़ी पहन सड़कों पर घूमती...

71st Miss World Pageant 2024: रेड बनारसी साड़ी पहन सड़कों पर घूमती दिखीं इंडिया की Sini Shetty, दाम सुन उड़ जाएंगे होश

Date:

Related stories

71st Miss World Pageant 2024: इन दिनों हर किसी पर जल्द इंडिया में होने जा रहे 71st Miss World Pageant 2024 का क्रेज खूब देखा जा रहा है। यहीं आपको बता दें, इंडिया में मिस इंडिया कॉन्टेस्ट काफी दशको बाद होगा और जिसके लिए कई दिग्गज हस्तियों के साथ-साथ देश की आम जनता भी काफी एक्साईटेड है।

इसी बीच इस 71वे मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भाग लेने जा रही सिनी शेट्टी (Sini Shetty) को दिल्ली में हुए 71st Miss World Pageant 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में देखा गया, जहां उनका वह बनारसी साड़ी लुक काफी ट्रेडिशनल और खूबसूरत नज़र आ रहा है लेकिन, अगर आप इस आम सी साड़ी की कीमत सुनेंगे तो आपके भी होश उड़ ही जाएंगे। तो चलिएय जानते हैं कि, उनकी इस साड़ी का प्राइस आखिर है क्या?

71st Miss World Pageant 2024 सेरेमनी में सिनी ने पहनी लाखों की साड़ी

आपको बता दें कि, इस बार मिस वर्ल्ड पेजेंट 2024 में भारत को सिनी शेट्टी रिप्रेजेंट करती नज़र आएंगी, जिसे चलते वह आए दिन अपने किसी न किसी लुक को लेकर चार्चाओं से घिरी रहती हैं। यहीं वह इस बार दिल्ली में हो रहे मिस वर्ल्ड की ओपनिंग सेरेमनी में अपने शानदार लुक को लेकर सुर्खियों में आया गई हैं। अपने इस ट्रेडिशनल लुक के लिए सिनी शेट्टी ने एक खूबसूरत रेड बनारसी साड़ी को वेयर किया हुआ है, साथ ही आपको यह जानकार काफी हैरानी होगी कि सिनी के इस साड़ी की कीमत कुछ हज़ार नहीं बल्कि 2.2 लाख रुपए है। जिससे उनकी इस एक्सपेंसिव साड़ी ने हर कसी के होश उड़ा दीये हैं।

शेयर की तस्वीरें

यहीं सिनी ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिये इस साड़ी की कुछ शानदार तस्वीरें और वीडियोज अपने चाहने वालों के साथ शेयर की हैं। सिनी सी डिटेल्ड वर्क साड़ी और यूनिक ब्लाउज डिज़ाइन ने हर किसी की निगाहें अपनी और खींच ली है। जिससे हर कोई सोशल मीडिया पर उनकी तारीफें करता और उनकी स्टाइलिंग को सराहता नज़र आ रहा है। साथ ही इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहे उनके कातिलाना लुक को देखकर इंडियन फैंस की उम्मीदें उनसे दिन ब दिन बढ़ती जा रही हैं और हर कोई यही दुआएं कर रहा है कि, वह अपनी खूबसूरती से इस 71वे मिस वर्ल्ड पेजेंट के खिताब को भी पाने नाम कर लें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories