सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनबेबी बंप से इंटरनेट का पारा बढ़ाती नजर आयीं  ILena D Cruz...

बेबी बंप से इंटरनेट का पारा बढ़ाती नजर आयीं  ILena D Cruz , नई फोटो सोशल मीडिया पर ढा रही कहर

Date:

Related stories

बिना शादी के ही मां बनने वाली हैं Ileana D’cruz, बच्चे के पिता का नाम पूछ रहे यूजर्स!

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज जल्दी मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने इसकी अनाउंसमेंट इंस्टाग्राम के जरिए कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए की है।

ILena D Cruz : बॉलीवुड एक्ट्रेस ILena D Cruz अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर काफी सुर्खियों में है। अपनी जिंदगी में हो रहे बदलावों की जानकारी इलियाना अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए देती रहती है। अभी इलियाना अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी अच्छे से एंजॉय करती हुई दिख रही है।  इलियाना की प्रेगेनेंसी की खबर मिलने के बाद से फैंस उनके पति के बारे में जानने को काफी उत्सुक हैं। अभी हाल ही में इलियाना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंटाग्राम में ड्राइव की एक पोस्ट शेयर की है जो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

इंस्टा स्टोरी में बेबी बंप को किया फ्लॉट

इलियाना ने अपने इंस्टा अकाउंट की स्टोरी में ड्राइव के दौरान की एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉट करते हुए नजर आ रही हैं। स्टोरी पर वीडियो के साथ इलियाना ने एक कैप्शन भी लिखा है जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘सन आउट , बंप आउट’ ।

यह भी पढ़ें : Urfi Javed Video : उर्फी की कटी-फटी ड्रेस को देख चूहों के नसीब की तारीफ क्यों कर रहे लोग?

फैंस पति और बच्चे के पिता के बारे में जानने के लिए उत्सुक

इलियाना ने 18 अप्रैल को अपनी प्रेग्नेंसी की खबर एक फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए दी थी। तब से सभी फैंस उनके पति और होने वाले बच्चे के बारे मे जानने को लेकर काफी एक्साइटेड है । लोंगो को मानना है कि इलियाना कैटरिना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेट मिशल को डेट कर रही है। करण जौहर ने इनके रिलेश्नशिप को अपने शो कॉफी विद करण नें कंफर्म भी किया था।    

 यह भी पढ़ें : मैजिकल दुनिया में कदम रखते ही जलपरी बनी Janhvi Kapoor, लुक देखकर फैंस बोले -‘द बेस्ट मरमेड’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories