शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनIPL 2023: ओपनिंग सेरेमनी में होगा धमाकेदार एंटरटेनमेंट, ये सेलेब्स बिखेरेंगे अपने...

IPL 2023: ओपनिंग सेरेमनी में होगा धमाकेदार एंटरटेनमेंट, ये सेलेब्स बिखेरेंगे अपने परफॉर्मेंस से जलवा

Date:

Related stories

IPL 2023: बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता पुराना है है। कई एक्ट्रेस खिलाड़ियों संग अफेयर्स और शादी की वजह से चर्चा में रही हैं। वहीं आईपीएल 2023 में भी बॉलीवुड का तड़का लगेगा। फैंस के बीच आईपीएल का क्रेज किसी से छिपा नहीं है। ऐसे में ओपनिंग सेरेमनी की भी तैयारी चल रही है जो पहले मैच गुजरात टायटंस और चेन्नई सुपरकिंग्स से पहले आयोजित होगी। रिपोर्ट्स की माने तो आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी पर एक बड़ा इवेंट होने जा रहा है। 74 दिनों तक आईपीएल देखना रोमांचक होने वाला है और लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ओपनिंग डे पर परफॉर्म करने वाले कुछ बॉलीवुड सितारों के नाम सुर्ख़ियों में हैं। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

ये सेलेब्स मचाएंगे ओपनिंग सेरेमनी में धमाल

अब तक रिपोर्ट्स की माने तो इस ओपनिंग सेरेमनी में रश्मिका मंदाना, तमन्ना भाटिया, टाइगर श्रॉफ, अरिजीत सिंह और कैटरीना कैफ सहित कई हस्तियां परफोर्म करेंगी। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है कि इस इवेंट में कौन परफॉर्म करेगा। हमेशा की तरह ओपनिंग सेरेमनी शानदार होने वाली है और सितारों की जमघट अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें: 1 महीने डिस्कस करने के बाद तैयार हुआ Swara Bhasker के वलीमे का लहंगा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

शानदार होगी ओपनिंग सेरेमनी

यह बात सच है कि रश्मिका मंदाना साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में काफी दमखम दिखा चुकी है और अब आईपीएल में उनका परफॉरमेंस देखना वाकई शानदार होने वाला है। तमन्ना भाटिया भी फैंस को इम्प्रेस करना बखूबी जानती है और उनको परफॉर्म करते देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। कैटरीना कैफ को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। डांस हो या किलर अदाएं कैटरीना फैंस का दिल जीत लेती हैं। ऐसे में फैंस की एक्साइटमेंट बढ़नी लाजमी है। टाइगर श्रॉफ अपने डांस तो अरिजीत सिंह अपनी आवाज से जादू दिखाते हैं। ऐसे में यह तय है कि ओपनिंग सेरेमनी शानदार और यादगार होने वाली है।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories