सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजननिक जोनस की दीवानी हुई आमिर की बेटी Ira Khan, फोटो शेयर...

निक जोनस की दीवानी हुई आमिर की बेटी Ira Khan, फोटो शेयर कर कह दी ये बड़ी बात

Date:

Related stories

Ira Khan: आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। कभी बेबाक बयान तो कभी मंगेतर नुपुर शिखरे की वजह से इरा काफी ट्रोल भी होती हैं। स्टारकिड एक बार फिर सुर्ख़ियों में है और वजह है निक जोनस संग उनकी फोटो। दरअसल हाल ही में इरा ‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर’ इवेंट में गई थी जहां उनकी मुलाकात निक जोनस से हुई थी। इरा निक से मिलने के बाद उनके लिए अपने प्यार का इजहार खुलेआम करती नजर आई। इरा ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दिल की बात बताई है। आइये जानते हैं आखिर क्यों चर्चा में है इरा।

क्या है फोटो में खास

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

इरा खान ने कहा कि वह निक जोनस को अपना टीनेज फैंटेसी मानती हैं वहीं नूपुर को उन्होंने अपने जिंदगी का प्यार बताया है। फोटो में आप देख सकते हैं कि इरा ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में निक के साथ पोज दे रही हैं। इस दौरान निक सूट में काफी हैंडसम दिख रहे हैं। फोटोज को शेयर कर उन्होंने कहा, “मेरी टीनेज की फैंटेसी, मेरी यंग-एडल्ट फैंटेसी नुपुर शिखरे तुम वो हो। मुझे पता है कि तुम जानते हो लेकिन बस सुनिश्चित करना चाहता था।” फोटोज में इरा बॉयफ्रेंड के साथ भी पोज दे रही हैं।

सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं इरा 

इरा खान सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने होने वाले पति के साथ फोटोज शेयर करती है। बेबाकपन से चर्चा में आने वाली इरा लोगों को इम्प्रेस करने के चक्कर में कई बार ट्रोल हो चुकी हैं। गौरतलब है कि निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा हाल ही में नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर के उद्घाटन पर पहुंचे थे। इस दौरान एयरपोर्ट पर उन्हें उनकी बेटी के साथ देखा गया था। वहीं यह भी चर्चा जोरों पर है कि प्रियंका और निक परिणीति और राघव चड्ढा से मिलेंगे।

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories