रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनIsha Talwar: साड़ी में बला की खूबसूरत नजर आई मिर्जापुर एक्ट्रेस, अदाओं...

Isha Talwar: साड़ी में बला की खूबसूरत नजर आई मिर्जापुर एक्ट्रेस, अदाओं ने बनाया लोगों को दीवाना

Date:

Related stories

दग्गुबाती वेंकटेश की Rana Naidu को Mirzapur सीरिज की डुप्लीकेट कह रहे हैं फैंस, जानिए किस बात पर है लोगों को ऐतराज

Rana Naidu: दग्गुबाती वेंकटेश की वेब सीरीज 'राणा नायडू' फिलहाल काफी चर्चा में है। लोग इसे मिर्जापुर वेब सीरीज का डुप्लीकेट बता रहे हैं । कुछ यूजर्स को इस वेब सीरीज से आपत्ति है और वे दग्गुबाती वेंकटेश के किरदार से खफा हैं।

OTT स्टार Harshita Gaur ने ‘मिर्जापुर’ नहीं बल्कि ‘जहानाबाद’ को बताया करियर का टर्निंग प्वाइंट, जानिए क्या है खास वजह

Harshita Gaur: हर्षिता कौर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' और 'जहानाबाद लव एंड वॉर' वेब सीरीज में काम करने के बाद से लगातार चर्चा में हैं। एक्ट्रेस का मानना है कि उन्हें असली पहचान 'जहानाबाद' मिला।

Isha Talwar: मिर्जापुर वेब सीरीज से लोगों के बीच चर्चा में आने वाली ईशा तलवार को देख लोगों की निगाहें थम जाती है। यह बात सच है कि ईशा ने सीरीज से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इस बीच सोशल मीडिया पर फिर से उनका जलवा बरकरार है क्योंकि उन्हें हाल ही में स्पॉट किया गया। इस दौरान ईशा तलवार को साड़ी में तहलका मचाते देखा गया और कहने में दो राय नहीं है कि वह इस दौरान काफी खूबसूरत नजर आई।उनकी खूबसूरती और सादगी को देख फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं और एक बार फिर ईशा अपने अंदाज से लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब हुई है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories