गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनJanhvi Kapoor Birthday: इन 5 फिल्मों से दर्शकों के दिलों पर छा...

Janhvi Kapoor Birthday: इन 5 फिल्मों से दर्शकों के दिलों पर छा गई थी हसीना, देखने के बाद क्रेजी हो जाएंगे आप

Date:

Related stories

Janhvi Kapoor Birthday: श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। यह बात सच है की एक्ट्रेस ने अपनी एक अलग पहचान इंडस्ट्री में बनाई है वह भी बहुत कम ही। समय में 6 मार्च 1997 को जन्मी जाह्नवी आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है उनकी एक्टिंग चाहने वालों की कमी नहीं है। यही वजह है कि वह लोगों की चहेती बन चुकी है। अक्सर सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में रहने वाली जाह्नवी कपूर की फिल्मों को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं और ऐसे में आईए देखते हैं उनकी टॉप 5 फिल्में।

Janhvi Kapoor Birthday पर एन्जॉय करें ‘धड़क’

इशान खट्टर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ने धड़क फिल्म से कदम रखा था। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को देखने के बाद लोग हैरान रह गए और कुछ लोगों को उनमें श्रीदेवी की झलक दिखाई दी थी। दरअसल मराठी हिट फिल्म सैराट का हिंदी रीमिक धड़क है जिसमें जाह्नवी और ईशान की केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था। यह फिल्म वाकई जाह्नवी के लिए माइलस्टोन साबित हुई।

Janhvi Kapoor Birthday पर देखें ‘गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल’

‘गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल’ में जाह्नवी कपूर की एक्टिंग को देखने के बाद लोग दीवाने हो गए। गुंजन सक्सेना एक महिला पायलट के रोल में जाह्नवी लोगों के बीच अलग छाप छोड़ने में कामयाब हुई और आज भी इस फिल्म को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

‘मिली’ का नाम तो टॉप पर शुमार

अगर Janhvi Kapoor Birthday पर हिट फिल्मों की बात करें तो मिली का नाम तो टॉप पर शुमार है। यह एक सरवाइवर ड्रामा फिल्म है जो आप इंजॉय कर सकते हैं। निश्चित तौर पर यह फिल्म बेस्ट साबित हुई।

रूही’ को देख जाह्नवी की एक्टिंग के हो जाएंगे कायल

अगर जाह्नवी कपूर की हिट फिल्मों की बात करें तो इसमें ‘रूही’ का नाम जरूर शामिल है। यह एक हॉरर कॉमेडी ड्रामा है जिसे आप ओटीटी पर भी एंजॉय कर सकते हैं। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के अपोजिट राजकुमार राव नजर आए थे और निश्चित तौर पर इस फिल्म को देखने के बाद आप जाह्नवी की एक्टिंग के कायल हो जाएंगे।

Janhvi Kapoor का ‘बवाल’ से चला जादू

वरुण धवन के साथ फिल्म ‘बवाल’ में जाह्नवी कपूर नजर आई थी। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में जाह्नवी की एक्टिंग और वरुण के साथ उनकी केमिस्ट्री को देखने के बाद फैंस दीवाने हो गए थे और यही वजह है की ओटीटी पर इस फिल्म का जादू चल गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories