शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनJanhvi Kapoor पिंक साड़ी में नजर आई बला, बॉयफ्रेंड शिखर संग जमकर...

Janhvi Kapoor पिंक साड़ी में नजर आई बला, बॉयफ्रेंड शिखर संग जमकर देती दिखीं पोज

Date:

Related stories

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। वह अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ फिलहाल खूब सुर्खियों में है और ऐसे में उन्हें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग बैश में एक साथ स्पॉट किया गया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इसे देखने के बाद फैंस के होश उड़ गए हैं। इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और अपने अंदाज से जाह्नवी लाइमलाइट बटोरने में कामयाब हुई। इस पार्टी में फैशन का जलवा बिखेरती हुई जाह्नवी नजर आई और उनका टशन देखने लायक रहा।

Janhvi Kapoor की खूबसूरती देखने लायक

वायरल हो रही इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि Janhvi Kapoor पिंक शिमर साड़ी में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं उनका लुक देखने के बाद लोग हैरान रह गए क्योंकि वह खास अंदाज में फैंस का दिल जीत रही है। स्टाइलिश रिस्की ब्लाउज और डायमंड नेकलेस के साथ शिमर साड़ी में जाह्नवी लोगों के होश उड़ा रही हैं और वह फैंस का दिल जीत रही है। न्यूड सटल मेकअप में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखने लायक है। फैंस को जाह्नवी का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है और एक्ट्रेस लोगों के होश उड़ा रही है।

Janhvi Kapoor का दिखा फैशन का जलवा

वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ जमकर पोज दे रही हैं। इस दौरान जहां जाह्नवी पिंक शिमर साड़ी में बवाल लग रही है। वहीं ब्लैक पठानी सूट में शिखर का अंदाज भी देखने लायक है। दोनों एक साथ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इस दौरान रुमर्ड कपल फैशन का जलवा दिखाकर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग पार्टी में छा गए हैं और उनका अंदाज भी देखने लायक है। दोनों की डेटिंग की फिलहाल कोई अधिकारिक घोषणा तो नहीं की गई लेकिन इशारों इशारों में जाह्नवी करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में इस पर बात कर चुकी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories