रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरViral Video: अनंत-राधिका की पार्टी में तीनों खान ने साथ दिखाया जलवा,...

Viral Video: अनंत-राधिका की पार्टी में तीनों खान ने साथ दिखाया जलवा, ‘नाटू-नाटू’ पर शाहरुख, सलमान और आमिर ने रचा इतिहास

Date:

Related stories

Viral Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले प्री वेडिंग फंक्शंस में खूब जलवा देखने को मिल रहा है। 1 मार्च से 3 मार्च तक प्री वेडिंग फंक्शंस में बॉलीवुड सितारों से लेकर इंटरनेशनल सेलेब्स तक शिरकत करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में एक हिस्टोरिकल मोमेंट देखने को मिला जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। जी हां, दरअसल बॉलीवुड के तीनों खान एक साथ स्टेज परफॉर्म करते हुए नजर आए और यह सोशल मीडिया पर चर्चा में है। निश्चित तौर पर आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान को एक साथ परफॉर्म करते हुए देखना बॉलीवुड फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। आइए देखते हैं वीडियो

Viral Video में नाटू-नाटू गाने पर तीनों का आईकॉनिक डांस

जहां तक इस Viral Video में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान एक साथ जलवे दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। तीनों खान को एक साथ डांस करते हुए देखना बॉलीवुड फैंस के लिए किसी इतिहास से कम नहीं है। इस ऐतिहासिक घड़ी से कई क्लिप सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। दरअसल बॉलीवुड के तीनों खान ऑस्कर विनिंग सॉन्ग पर डांस करते हुए दिखाई दिए और लोगों का दिल जीत लिए। नाटू-नाटू गाने पर तीनों का आईकॉनिक डांस सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

Viral Video में जलवा दिखाने में कामयाब हुए तीनों खान

‘नाटू-नाटू’ गाने पर तीनों खान ने अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की शादी की प्री वेडिंग फंक्शंस में जलवा दिखाने में कामयाब हुए और उन्होंने महफिल सजा दी। इस आईकॉनिक मोमेंट को देखने के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर भी कर रहे हैं। वहीं वहां मौजूद वीआईपी गेस्ट भी देखते रह गए। दरअसल तीनों को एक साथ परफॉर्म करते हुए देखना वाकई काफी खास है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग भी इस पर जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories