रविवार, मई 12, 2024
होममनोरंजनAnant Ambani-Radhika Merchant के प्री वेडिंग फंक्शन में Janhvi Kapoor के आगे...

Anant Ambani-Radhika Merchant के प्री वेडिंग फंक्शन में Janhvi Kapoor के आगे फीका पड़ा Rihana का जलवा

Date:

Related stories

Janhvi Kapoor: इन दिनों बॉलीवुड की जाने-माने सितारे देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में पहुंचे हुए हैं। यहीं आपको बता दें अंबानी परिवार के इस आलीशान फंक्शन में सिर्फ बॉलीवुड सितारे ही नहीं दुनिया भर से लोग पहुंचे हुए हैं। और यहीं अब मशहूर एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और फैंस की चहीती रिहाना (Rihana) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। चलिए एक नज़र डालते हैं कि आखिर ऐसा कैसे?

Janhvi Kapoor ने शेयर किया वीडियो

आपको बता दें बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और फैंस को अपनी कातिलाना अदाओं से अपना दीवाना बनाने वाली जान्हवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर की है,जो कहीं और की नहीं बल्कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन की हैं। एक्ट्रेस की इस वीडियो में रिहाना और जान्हवी मस्ती में झूमती और अपने जलवे बिखेरती नज़र आ रही हैं।

एक्ट्रेस के आगे फीका पड़ा रिहाना का जलवा

यहीं आपको यह जानकार काफी हैरान होगी कि, एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने जानी-मानी सिंगर और एक्ट्रेस रिहाना को अपने कातिलाना डांस एंड दिलकश अदाओं से काफी पीछे छोड़ दिया है। हालांकि वीडियो में दोनों काफी अच्छा डांस करती नज़र आ रही हैं लेकिन, एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के यह किलर मूव्स उनके चाहने वालों द्वारा ज्यादा पसंद किये जा रहे हैं जिससे हर कोई उनपर अपना प्यार बरसाता और उन्हें सराहता नज़र आ रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories