शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनइन 'मरमेड' लुक्स में इठलाती नजर आई Janhvi Kapoor, क्लीवेज फ्लॉन्ट कर...

इन ‘मरमेड’ लुक्स में इठलाती नजर आई Janhvi Kapoor, क्लीवेज फ्लॉन्ट कर फैंस की बढ़ा रही धड़कनें

Date:

Related stories

IFS ऑफिसर बनकर भौकाल मचाएंगी Janhvi Kapoor, जानिए कब आ रहा है Ulajh का टीजर

Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर बहुत जल्द अपनी फिल्म से...

Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर कई दफा इस बात को साबित कर चुकी है कि फैशन स्टेटमेंट में उनका वाकई कोई जवाब नहीं है। यह बात सच है कि जाह्नवी अपने फैंस को इंप्रेस करने के लिए हर बार नए अंदाज से सुर्खियां बटोर लेती है। अगर मरमेड ड्रेस की बात करें तो इसे देख यही लगता है जैसे वह जाह्नवी के लिए बना हुआ है। मरमेड ड्रेस को कैरी करना जाह्नवी को बखूबी आता है और वह इस ड्रेस में अपनी टोंड फिगर को दिखाने में कभी पीछे नहीं रहती है। एक्ट्रेस की खूबसूरती देखने लायक है और वह हर बार कहर ढाती हैं। जाह्नवी को पता है कि कैसे मरमेड ड्रेस को खास बनाना है और वह हर बार लाइमलाइट में आ जाती है।

इस पिंक ड्रेस में कयामत ढाती दिखी जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्रालेट टॉप और मरमेड स्टाइल स्कर्ट को श्रग्स के साथ कैरी किया है। कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह स्टाइल वाकई काफी अलग है। व्हाइट थ्रेड वर्क स्कर्ट और टॉप इस ड्रेस की खासियत है। वहीं एक्ट्रेस ने पोनीटेल हेयरस्टाइल और ईयररिंग से इस लुक को कंप्लीट किया। मिनिमल मेकअप में जाह्नवी काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

जाह्नवी पर चढ़ा नियॉन का खुमार

जाह्नवी कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने मरमेड ड्रेस को खास अंदाज में स्टाइल किया है। इस लुक की बात करें तो वह ग्रीन कलर कट आउट ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने डार्क मस्कारा लुक और न्यूड लिप शेड से इस लुक को कंप्लीट किया। मिडिल पार्टेड हेयर बन में जाह्नवी की खूबसूरती देखने लायक है। कहने में कोई दो राय नहीं है कि मरमेड लुक को जाह्नवी बखूबी क्रिएट कर रही हैं।

जाह्नवी कपूर का यह मरमेड लुक है काफी खास

मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की गई इस ड्रेस में जाह्नवी क्लीवेज को जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं और इस ड्रेस की स्लीव और ब्रॉलेट वाकई काफी खास । है वहीं एक्ट्रेस ने इस लुक को मिनिमम मेकअप के साथ कैरी किया है।

मरमेड को-आर्ड ड्रेस को कैरी करना जानती है जाह्नवी कपूर

जाह्नवी के इस लुक की बात करें तो उन्होंने ब्रालेट और स्कर्ट में खुद को स्टाइल करती दिखी है। हेवी वर्क इस को-आर्ड ड्रेस में जाह्नवी की खूबसूरती देखने लायक है और वह बॉडी को जमकर फ्लॉन्ट कर रही है। उनकी अदाएं देख लोग कायल हो गए हैं और कहने में दो राय नहीं है कि इस ड्रेस में उनकी खूबसूरती देखने लायक है।

क्लीवेज फ्लॉन्ट कर जाह्नवी ने लूटा दिल

हाल ही में अपनी फिल्म ‘बवाल’ के प्रमोशन में जाह्नवी इस लुक में पहुंची थी। मरमेड ड्रेस को जाह्नवी ने जिस अंदाज में कैरी किया वह किसी के भी दिल को जीतने के लिए काफी है। इस ड्रेस में जाह्नवी अपनी टोंड फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई। वहीं क्लीवेज को फ्लॉन्ट कर लोगों के दिलों पर वार करती हुई नजर आई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories