बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनJanhvi Kapoor सिल्वर साड़ी में नजर आई Wow, स्टाइलिश लुक से सभी...

Janhvi Kapoor सिल्वर साड़ी में नजर आई Wow, स्टाइलिश लुक से सभी हसीनाओं को दे रही मात

Date:

Related stories

Janhvi Kapoor: बीती राज मुंबई में जिओ इवेंट का आयोजन हुआ जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे शिद्दत करते हुए नजर आए। इस लिस्ट में जाह्नवी कपूर, श्रद्धा कपूर, अनन्या पांडे, अलीजेह अग्निहोत्री, सहित कई नामी सितारे शामिल हुए। इन सभी सितारों में से एक हसीना सभी पर भारी पड़ती हुई नजर आई। जी हां, हम बात कर रहे हैं जाह्नवी कपूर की जो देसी लुक में मॉडर्न तड़का लगाकर फैंस को इंप्रेस करने में कामयाब हुई। देसी अंदाज में जाह्नवी कपूर इस इवेंट में शिरकत करती हुई दिखाई तो लोगों की निगाहें उन पर अटक गई है। उनका लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है।

Janhvi Kapoor का लुक देख नशे में फैंस

जाह्नवी कपूर के इस लुक की बात करें तो वह ब्लू सिल्वर सिमरी साड़ी में पोज देती हुई नजर आई। इस इवेंट में उन्होंने एक्सेसरीज लुक को रिस्की ब्लाउज के साथ कंपेयर किया जो उनके लुक को खास टच देने के लिए काफी है। नो एक्सेसरीज के साथ मिनिमल सटल मेकअप में वह फैंस के दिलों पर राज करने में कामयाब हुई। लोग उनके लुक को देखते रह गए। इस स्टाइलिश शिमरी साड़ी में वह खूब पोज़ दे रही थी और सभी हसीनाओं पर भारी पड़ी। सोशल मीडिया पर उनका लुक काफी चर्चा में है।

Janhvi Kapoor के अलावा ये हसीनाएं भी लाइमलाइट में

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं इस इवेंट में श्रद्धा कपूर गोल्डन और ब्लैक पैंट सूट में दिखाई दे रही थी। अनन्या पांडे ब्लैक कट आउट ड्रेस में दिखाई दी। अलीजेह अग्निहोत्री भी अपने स्टाइलिश अंदाज से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गई है। इसी इवेंट में एक से बढ़कर एक लुक में सितारों का जलवा देखने को मिला और फिलहाल सोशल मीडिया पर तमाम वीडियो चर्चा में है।

Janhvi Kapoor की अपकमिंग फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो Janhvi Kapoor बहुत जल्द वरुण धवन के साथ करण जौहर की फिल्म ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ में नजर आने वाली है। वहीं वह साउथ स्टार जूनियर एनटीआर के साथ दिखाई देंगी। आखिरी बार वरुण धवन के साथ ही प्राइम वीडियो की फिल्म ‘बवाल’ में वह नजर आई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories