सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनपैपराजी के इस सवाल पर शरमा गई Jasmin Bhasin, कैमरे से बचती...

पैपराजी के इस सवाल पर शरमा गई Jasmin Bhasin, कैमरे से बचती हुई आई नजर

Date:

Related stories

Jasmin Bhasin के इस लुक पर आए लाखों का आया दिल, इंटरनेट का बढ़ा पारा

Jasmin Bhasin: जेसमीन भसीन का यह वीडियो खूब चर्चा में है जिसमें वह ग्रीन ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। वीडियो में उनकी अदाएं फैंस को घायल करने के लिए काफी हैं। एक्ट्रेस फैंस के बीच खूब लाइमलाइट में होती हैं और क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत लेती हैं।

Jasmin Bhasin: बिग बॉस 14 से अपनी खास पहचान बनाने वाली जैस्मीन भसीन सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में रहती हैं। इस बीच उनका एक लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एयरपोर्ट पर नजर आ रही है। इस दौरान वह क्रॉप टॉप में अपने स्टाइल को फ्लॉन्ट कर रही हैं। दरअसल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैस्मीन पैपराजी से बचना चाहती हैं लेकिन जब उन्हें भीड़ घेर लेती है तो वह पोज देती हुई नजर आती हैं। वही जब मीडिया उनसे अली गोनी के बारे में सवाल करती हैं कि भाई कहां है तो वह शरमा जाती है। फिलहाल यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories