रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनKangana Ranaut संग पंगा लेने के बाद बढ़ी Javed Akhtar की मुसीबतें,...

Kangana Ranaut संग पंगा लेने के बाद बढ़ी Javed Akhtar की मुसीबतें, कोर्ट ने समन जारी कर दिए ये निर्देश

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Javed Akhtar Kangana Ranaut: बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेबाकपन को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। किसी भी मुद्दे पर वह बोलने से वह कभी नहीं कतराती है और इस वजह से वह कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं। वहीं कंगना और जावेद अख्तर के बीच विवाद कोई नई बात नहीं है और एक बार फिर यह मामला गरमाया हुआ है। दरअसल एक्ट्रेस ने जावेद पर धमकी देने का आरोप लगाया था। वहीं अब लेटेस्ट रिपोर्ट की माने तो कोर्ट ने जावेद अख्तर को समन जारी किया है। जी हां, फिलहाल यह खबर काफी चर्चा में है और ऐसे में आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

कोर्ट ने समन जारी करते हुए कहीं यह बात

धमकी देने के आरोप में जावेद अख्तर को कोर्ट ने समन जारी करते हुए 5 अगस्त को पेश होने के लिए कहा है।रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि आपराधिक धमकी के मामले में कोर्ट के पास जावेद के खिलाफ कार्रवाई आगे बढ़ाने के लिए पर्याप्त मात्रा में आधार है और कोर्ट ने यह भी कहा है कि वसूली के आरोपों के तहत कोई मामला तो नहीं बनता है। मिली जानकारी के मुताबिक मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अंधेरी अदालत के आर एम शेख ने 24 जुलाई को जावेद अख्तर के खिलाफ समन जारी किया है। गीतकार को 5 अगस्त को अदालत में पेश होने के लिए कहा गया है।

यह पूरा मामला

कंगना रनौत ने अपनी याचिका में यह आरोप लगाया था कि जावेद अख्तर ने ना सिर्फ उन्हें बल्कि उनकी बहन बंगोली को भी 2016 में अपने घर बुलाया था। उन्होंने कहा कि गलत इरादे से घर बुलाकर उन्हें आपराधिक धमकियां दी गई। इतना ही नहीं जावेद अख्तर ने उन्हें ऋतिक रोशन से माफी मांगने के लिए भी कहा था। एक्ट्रेस ने कहा कि जावेद अख्तर जानबूझकर उनके मामले में घुस रहे थे ताकि उन्हें ऋतिक के समर्थन में एक कागजी सबूत मिल जाए और वह उनका उपयोग कर सके जबकि मेरे और ऋतिक के मामले में उनका कोई लेना देना था। इतना ही नहीं कंगना ने यह भी आरोप लगाया कि जावेद अख्तर उन पर झूठे और बेबुनियाद बयान देकर उनकी फजीहत करने के बारे में सोच रहे हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगी कंगना

बॉयफ्रेंड की बात करें तो कंगना इंडस्ट्री में काफी एक्टिव है और उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस बहुत जल्द ‘इमरजेंसी’ फिल्म में नजर आने वाली हैं जिसमें वह इंदिरा गांधी का किरदार निभाती हुई दिखेंगी। वहीं एक्ट्रेस के पास पाइपलाइन में एक एक्शन फिल्म भी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories