शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होममनोरंजनप्राइम वीडियो ने तमन्ना भाटिया स्टारर रोमांस ड्रामा Jee Karda का दिल...

प्राइम वीडियो ने तमन्ना भाटिया स्टारर रोमांस ड्रामा Jee Karda का दिल छू लेने वाला ट्रेलर कर दिया रिलीज

Date:

Related stories

Tamanna Bhatia के इस स्टाइल को देख लोग हुए कन्फ्यूज, आखिर क्यों चर्चा में है यह लुक

https://youtu.be/Ugx0fTKUTMg Tamanna Bhatia: तमन्ना भाटिया फिलहाल अपनी फिल्म 'लस्ट स्टोरीज...

Jee Karda: भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन प्लेटफार्म, प्राइम वीडियो ने आज आगामी अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़,’जी करदा’ के ट्रेलर का रिलीज़ किया। दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित और अरुणिमा शर्मा द्वारा निर्देशित, सीरीज हुसैन दलाल और अब्बास दलाल द्वारा सह-लिखित है। जी करदा में तमन्नाह भाटिया, आशिम गुलाटी, सुहैल नय्यर, अन्या सिंह, हुसैन दलाल, सयान बनर्जी और संवेदना सुवालका जैसे सात बचपन के दोस्त हैं, जिनमें सिमोन सिंह और मल्हार ठाकर प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। 240+ देशों और क्षेत्रों के प्राइम मेंबर्स 15 जून से इस सीरीज को स्ट्रीम कर सकेंगे। जी करदा प्राइम मेंबरशिप के लिए लेटेस्ट एडिशन है। भारत में प्रधान सदस्य केवल ₹1499/वर्ष में एक ही सदस्यता में बचत, सुविधा और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।

सात बचपन के दोस्तों के जीवन

सीरीज का ट्रेलर हमें मस्ती, ड्रामा और भावनाओं से भरी सफर पर ले जाता है, जिसमें सात बचपन के दोस्तों के जीवन को दिखाया गया है, जो एक-दूसरे से अलग होने के बावजूद गहराई से जुड़े हुए हैं। एक साथ जीवन का अनुभव करने से, प्यार में पड़ने से, गलतियाँ करने से और यहाँ तक कि अपने दिल के टूटने तक से, वे सीखते हैं कि बेहतरीन दोस्ती और रिश्ते भी निर्दोष नहीं हो सकते। ऋषभ (सुहैल नय्यर) अपनी लंबे समय से प्रेमिका लावण्या (तमन्नाह भाटिया) को प्रपोज करता हैं, उनके स्कूल के दोस्त शादी के जश्न में शामिल होते हैं, लेकिन कुछ कठिनाइयां पैदा होती हैं और रिश्ते एक दिलचस्प मोड़ लेते हैं।

तमन्ना भाटिया ने कहीं ये बात

तमन्ना भाटिया ने कहा, “जी करदा पर काम करने का मेरा समय बिल्कुल अविश्वसनीय था, मेरे लिए, यह शो अब तक का सबसे करीबी किरदार था, जो मेरे अपने व्यक्तित्व से मेल खाता था। एक सच्ची मुंबई की लड़की होने के नाते, इस शहर में पली-बढ़ी हूं।” स्कूल में मैंने जो दोस्ती बनाईं, वो भी कुछ ऐसी ही थी और मेरा मानना है कि इस प्रकार के रिश्ते अटूट होते है। यह शो सच में पुरानी यादों के सार को पकड़ता है, गतिशीलता और अनुभवों को दर्शाता है जिसे मैं उस शहर से अच्छी तरह समझती हूँ जिसकी मैं हूँ।”

ये भी पढ़ें: South की इन टॉप 5 Web Series में है एंटरटेनमेंट का जोरदार तड़का, OTT पर दर्शकों से मिल रहा है भरपूर प्यार

दर्शक इससे खुद को जोड़ पाएंगे

सीरीज के बारे में बात करते हुए, निर्माता दिनेश विजन ने कहा, “जी करदा की सबसे बड़ी ताकत डिजिटल जगत में अलग अपील करती है। जबकि प्राइम वीडियो ने कई यादगार शो तैयार किए हैं, जी करदा आजकी पीढ़ी से बात करता हैं । जो वेबस्पेस अलग तरह से देखते है।, यह शो मुझे कॉकटेल की याद दिलाता है, एक ऐसी फिल्म जिसने मैडॉक को नाम दिया । यह मजेदार, ताज़ा और अच्छी कहानी आज के युवाओं के दिलों में एक छाप छोड़ेगी। लेखक और निर्देशक अरुणिमा शर्मा ने साझा किया, “जी करदा रोमांस, दोस्ती और वयस्कता को नेविगेट करने की कठिनाइयों और पेचीदगियों को दर्शाते है। मुझे लगता है कि दर्शक इससे खुद को जोड़ पाएंगे। वयस्कता की एक आदर्श दृष्टि प्रस्तुत करने के बजाय, हम एक ऐसा ड्रामा बनाना चाहते थे जो जीवन की गन्दी वास्तविकताओं को चित्रित करे। मेरा मानना है कि दर्शक किरदारों और उनके सफर को पहचानेंगे और यह जानकर उन्हें सुकून मिलेगा कि वे अपनी भावनाओं के मामले में अकेले नहीं हैं। मैं प्राइम वीडियो और मैडॉक फिल्म्स के साथ इस शो को लेकर बहुत उत्साहित हूं। प्राइम वीडियो विचारोत्तेजक और आकर्षक कहानियां प्रदान करने के लिए प्रसिद्ध है, और मुझे लगता है कि हमारा शो इसमें फिट होगा।

ये भी पढ़ें: Cricket Viral Video: गौतम गंभीर ने शेयर किया दिल छूने वाला Video, लिखा- ‘बेटियों से बढ़कर नहीं कुछ’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories