Cricket Viral Video: गौतम गंभीर दिल्ली से सांसद ही नहीं बल्कि आईपीएल की फ्रेन्चाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटोर भी है। वह अपने बेबाक बयान के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा का विषय बने रहते है। वहीं काफी गर्म स्वभाव के माने जाते है। लेकिन, क्या आपको भी पता कि गंभीर दो प्यारी बच्चियों के पिता भी है। जिनका नाम अजीन और अनायजा है। गंभीर अपनी बेटी के नाम को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते है। लेकिन, क्या आप जानते है गर्म दिमाग के गंभीर अपनी प्यारी बेटियों के सामने एक दम ठंडे पड़ जाते है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो वीडियो को देख कर लगा सकते है।

गंभीर की बेटियों के साथ वीडियो हुई वायरल

दो बार भारत को गौतम गंभीर ने अपने दम पर विजेता बनाया है। उन्होंने पहले 2007 के विश्व कप में जीताया था फिर इसके बाद उन्होंने 2011 के एकदिवसीय विश्व कप में टीम के लिए 97 रनों की जाबाज पारी खेली थी। हालांकि, उनको इस बात का हमेशा से मलाल रहा है कि उनकी मेहनत का श्रेय एमएस धोनी को दिया जाता है। वहीं गंभीर की बात भी शायद कुछ हद तक ठीक कह सकते है। हालांकि, क्या आप जानते है कि गंभीर अपनी मासूम बेटियों से कितना लगाव और प्यार करते है।

Also Read: Double Chin Reduce: अगर आप भी हैं अपने डबल चिन से परेशान , तो आज ही अपनाएं ये घरेलू नुस्खे, जल्द दिखेगा रिजल्ट

गंभीर ने बेटियो पर लुटाया प्यार

दरअसल सोशल मीडिया पर एक बाप-बेटी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में गौतम गंभीर आईपीएल 2023 के दौरान अपनी दोनों बेटियों के साथ मैच देखने पंहुचे थे। गंभीर ने अपने अधिकारिक इंस्टा अकांउंट पर यह वीडियो खुद शेयर किया है। उन्होंने केप्शन में लिखा, ‘उनके बिना कुछ भी मायने नहीं रखता!’ इस दौरान दोनों के साथ गंभीर खेलते हुए भी नजर आए थे। हालांकि, वहीं छोटी बेटी उनसे किसी बात के लिए जिद्द कर रही थी। वहीं गंभीर उन्हें इस दौरान कुछ कहकर समझाते हुए कैमरे में कैद हुए थे। वहीं बड़ी बेटी एक दम चुपचाप होकर पापा की बात को ध्यान से सुनने में लगी हुई। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

Also Read: Nirjala Ekadashi 2023 की रात करें ये आसान उपाय, पलक झपकते ही हो जाएंगे मालामाल!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.