शनिवार, मई 25, 2024
होममनोरंजनJohnCena Viral Video: जॉन सीना पर चढ़ा SRK का बुखार, गुनगुनाते दिखे...

JohnCena Viral Video: जॉन सीना पर चढ़ा SRK का बुखार, गुनगुनाते दिखे भोली सी सूरत…

Date:

Related stories

Punjab News: पंजाब में तपती गर्मी के साथ हीट वेव का कहर! जानें इस मौसम में खुद को कैसे रखें सुरक्षित?

Punjab News: पंजाब के अलग-अलग हिस्सों में इन दिनों भीषण गर्मी के साथ हीट वेव का कहर देखने को मिल रहा है। इसके तहत राज्य के कई ऐसे इलाके हैं जहां तापमान लगातार 42 से 45 डिग्री सेल्सियस को पार करता नजर आ रहा है।

Viral video: बॉलीवुड के किंग उर्फ शाहरुख़ खान अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपने शानदार काम और जलवे से हर किसी का दिल जीत लेते हैं। साथ ही SRK के फैंस केवल इंडिया में ही नहीं दुनिया के कोने-कोने में बसे हुए हैं। यहीं आपको बता दें उनके चाहने वालों में केवल आम जनता ही नहीं कई बड़े-बड़े सितारे भी शामिल हैं। यहीं इन दिग्गज नामों में आज एक और इंटरनेशनल नाम यानी WWE चैंपियन जॉन सीना (John Cena) का भी शुमार हो गया है। दरअसल हर बार की तरह इस बार जॉन सीना को शाहरुख़ खान की तारीफें करते और उनका फेमस गाना गुनगुनाते देखा गया है।

जॉन सीना Viral video

इन दिनों सोशल मीडिया पर और किसी का नहीं बल्कि WWE में अपना जलवा दिखा कर दुनिया के हर कोने में रह रहे अपने चाहने वालों का दिल जीतने वाले जॉन सीना का है। यहीं आपको बताते चलने फाइटर की इस वीडियो ने चंद घंटों में ही पूरा इंटरनेट हिला कर रख दिया है। और जिसमें एक व्यक्ति उनकी वीडियो बनाते हुए उनसे कहता है कि, आज हमारे पास शाहरुख खान का एक सबसे बड़ा फैन है और वो है एक जाने-माने फाइटर जॉन सीना। यहीं उनकी यह बात और फाइटर का खूबसूरती के साथ इस गाने को गाना फैंस को बेहद पसंद आया है, जिससे हर कोई उनकी तारीफें करता और उन्हें सराहता नज़र आ रहा है।

गुनगुनाया शाहरुख़ का गाना

बात की जाए जॉन सीना द्वारा गाये गए शाहरुख़ खान के गाने की तो, उन्होंने SRK का आइकोनिक सांग “भोली सी सूरत आँखों में मस्ती दूर खड़ी शरमाए” गाया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे वह दूसरा व्यक्ति उन्हें इस गाने के लिए प्रोत्साहित करता है और साथ-साथ सिखाता है। जॉन सीना ने शाहरुख़ खान का यह गाना बेहद खूब्सूरती और ले के साथ गाया है, जिसे देख यह साफ़ पता लग रहा है कि, वह SRK के कितने बड़े फैन हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories