Jolly LLB 3: हाल ही में ‘असुर 2’ में नजर आने वाले अरशद वारसी को कौन नहीं जानता है। उन्होंने अपने दमदार किरदार से लोगों के बीच अलग पहचान बनाई है और ऐसे में कहना गलत नहीं है कि अरशद अपने आइकोनिक रोल के लिए जाने जाते हैं। इस बीच अरशद ने मोस्ट अवेटिंग फिल्म ‘जॉली एलएलबी 3’ को लेकर बड़ा खुलासा किया है। यह खबर फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है और ऐसे में लोगों की बैचैनी बढ़ गयी है। वहीं एक्टर ने कुछ फैंस को झटका भी दिया है क्योंकि उन्होंने सुपरहिट फिल्मों गोलमाल और धमाल के सिकुअल्स पर भी बात करते हुए नजर आए हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

‘जॉली एलएलबी 3’ को लेकर अरशद ने कहीं ये बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा है कि ‘जॉली एलएलबी 3’ बनने के लिए तैयार है। एक्टर ने खुलासा किया है कि इस फिल्म में एक बार फिर अक्षय कुमार और अरशद वारसी दोनों धमाल मचाते दिखेंगे। उन्होंने यह भी कहा है कि फिल्म में फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो जाएगी। फिल्म को लेकर लोगों के बीच बज बना हुआ है और ‘जॉली एलएलबी 3’ की यह खबर फैंस के लिए वाकई बड़ी बात है। जहां इसके पहले पार्ट में अरशद वारसी नजर आए थे वहीं दूसरे पार्ट में अक्षय कुमार। वहीं अब तीसरे पार्ट में दोनों को साथ देखना फैंस के लिए मजेदार होने वाला है।

ये भी पढ़ें: इस अमेरिकन सिंगर संग कोजी हुए Diljit Dosanjh, ट्वीट कर देनी पड़ी सफाई

‘मुन्ना भाई एमबीबीएस 3’ को लेकर ये क्या बोल गए अरशद

वहीं अरशद ने ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस 3’ को लेकर भी बड़ा खुलासा किया है जिसे सुनने के बाद फैंस को तगड़ा झटका लगा है। इस बारे में उन्होंने कहा कि “मैं, संजय दत्त, राजकुमार हिरानी और प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा सभी चाहते थे कि यह फिल्म एक बार फिर लोगों के बीच आए और इसे प्यार भी मिले। यह फिल्म नहीं बन रही है।” वहीं एक्टर ने धमाल 4 के लिए कहा है कि इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.