सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनJyothi Rai: सोशल मीडिया पर राज करने वाली कन्नड़ एक्ट्रेस का प्राइवेट...

Jyothi Rai: सोशल मीडिया पर राज करने वाली कन्नड़ एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, इंटरनेट पर मचा बवाल

Date:

Related stories

भाई जान भी नहीं बचा सके Pooja Hegde का लगातार फ्लॉप होता करियर! अब क्या करेगी सलमान की एक्ट्रेस

Pooja Hegde: ने साउथ की फ़िल्मों से अपने करियर की शुरूवात की थी। एक समय उनके पास काम की कमी नहीं थी। अब काफी समय से एक हिट को तरस रही हैं

Jyothi Rai: सोशल मीडिया पर आए दिन प्राइवेट वीडियो लीक होते रहते हैं और इस लिस्ट में कई नामी एक्ट्रेस के नाम भी शुमार है। इस सबके बीच साउथ की पापुलर एक्ट्रेस ज्योति राय के फैंस को झटका लगा है क्योंकि उनका इंटिमेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसे देखने के बाद सोशल हर तरफ हलचल मच गई है। इस वीडियो को देखने के बाद जहां फैंस इस पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। फिलहाल ज्योति राय सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है।

वीडियो ने मचाया कोहराम

ज्योति राय की बात करें तो वह टीवी इंडस्ट्री से लेकर फिल्मों तक में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं और उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनकी फिल्मों को लोग किस हद तक पसंद करते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है और वह अपनी सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से भी चर्चा में बनी रहती है। वह अक्सर ग्लैमरस और बेबाक पोज देकर फैंस के दिलों पर कहर बरपाती हैं। ऐसे में उनके वीडियो ने हर तरफ कोहराम मचा दिया है।

ज्योति राय को भी मिली धमकी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनकी तस्वीर और वीडियो को जब वायरल की गई उसके बाद उन्हें धमकी दिया गया कि वह उनके वीडियो को यूट्यूब पर भी अपलोड कर देगा। वहीं इस मामले में अब तक एक्ट्रेस की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन फैंस खफा नजर आ रहे हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर ज्योति काफी चर्चा में रहती है।

पर्सनल लाइफ में चर्चा में रहते हैं ज्योति राय

ज्योति राय के पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह पहले से तलाकशुदा हैं। 20 साल की उम्र में उनकी शादी हुई थी और उनका एक बेटा भी है जो 11 साल का है। फिलहाल ज्योति युवा निर्देशक सुकू पूर्वज के साथ रिलेशनशिप में हैं और उनकी इंगेजमेंट हो चुकी है। कहा जा रहा है कि वह शादी करने के लिए तैयार हैं और बहुत जल्द फैंस को ट्रीट देने वाले हैं। शादी की अफवाहों के बीच फैंस के लिए यह तगड़ा झटका है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories