सोमवार, मई 20, 2024
होमViral खबरViral Video: ऑटो में लग्जरी कार का मजा! देसी जुगाड़ लगाकर बनाया...

Viral Video: ऑटो में लग्जरी कार का मजा! देसी जुगाड़ लगाकर बनाया सनरूफ; वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

Date:

Related stories

Viral Video: वर्तमान समय में सोशल मीडिया जुड़ाव का वो माध्यम हैं जो देश-विदेश में रहने वाले लोगों को जोड़ कर रखती है। लोग सोशल मीडिया की मदद से एक-दूसरे से जुड़ी खबर लेते रहते हैं। कभी-कभी इसी सोशल मीडिया से वीडियो संदेश के रुप में ऐसा कंटेंट देखने को मिलता है जिसे देखकर यूजर कभी हंसी तो कभी आश्चर्य से उछल पड़ते हैं।

वर्तमान समय की बात करें तो एक ऐसा ही वीडियो (Viral Video) कंटेंट सोशल मीडिया पर वायरल है जिसे देख लोग हंसने के साथ आश्चर्यचकित भी हो रहे हैं। दरअसल ‘अबरार मोडिफिकेशन’ नामक इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो जारी किया गया है जिसमे एक ऑटो रिक्शा में देसी जुगाड़ की मदद से सनरूफ फिट किया गया है। इस वीडियो को देखकर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ऑटो में लग्जरी कार का मजा

सामान्य तौर पर सनरूफ फीचर महंगी व लग्जरी कारों में देखने को मिलता है। हालाकि ‘अबरार मोडिफिकेशन’ नामक इंस्टाग्राम हैंडल से जारी किए गए वीडियो में ऑटो रिक्शा में ही सनरूफ फिट कर दिया गया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सनरूफ आसानी से काम कर रहा है और स्लाइडर के सहारे अपने स्थान पर पहुंच जाता है। सनरूफ लगाने की इस तकनीक को ‘देसी जुगाड़’ की संज्ञा दी जा रही है। बता दें कि इस वीडियो को अब तक 70000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

यूजर्स दे रहे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर ऑटो रिक्शा में फिट किए गए सनरूफ का वीडियो तेजी से वायरल है। इसको देखकर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई इसे देसी जुगाड़ बता रहा है तो किसी का कहना है कि शौक बड़ी चीज है।

इसके अलावा भी कई यूजर्स है जो इसे मेड इन इंडिया और फॉरच्यूनर के लिए बड़ा झटका बता रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories