बुधवार, मई 22, 2024
होममनोरंजनKangana Ranaut पैसे कमाने के लिए नहीं बनीं हैं प्रोड्यूसर, सेट पर...

Kangana Ranaut पैसे कमाने के लिए नहीं बनीं हैं प्रोड्यूसर, सेट पर सबके साथ एक जैसा व्यवहार करने के दिए कड़े निर्देश

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Kangana Ranaut: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर-स्टारर रोमांटिक कॉमेडी टीकू वेड्स शेरू की इन दिनों खूब चर्चा है। ये प्यार और जुनून से भरी एक अनोखी कहानी है जो टीकू और शेरू से प्रेरित है, जो एक कपल है लेकिन एक दूसरे से एकमद अलग है औऱ सेम सपने की तलाश में समय की कसौटी पर खरे उतरते हैं। इस फिल्म को कंगना रनौत ने अपने बैनर मणिकर्णिका फिल्म्स के तहत प्रोड्यूस किया है जोकि प्रोडक्शन की दुनिया में उनकी शुरुआत भी हैं।

पैसे कमाने के लिए नहीं बनी हूं प्रोड्यूसर

ऐसे में एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बनी कंगना रनौत ने अपने इस नए रोल के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं पैसे कमाने के लिए प्रोड्यूसर नहीं बनी हूं। मैं एक एक्सीडेंटल प्रोड्यूसर हूं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं जिस तरह की फिल्में बनाना चाहती हूं, वे बन रही हैं। मैं अपने सेट पर अपने अनुभवों को भी शामिल करती हूं।”

ये भी पढ़ें: मां बनने के लिए करीना से लेकर काजोल तक इन एक्‍ट्रेसेस को सहना पड़ा दर्द, कॉम्प्लिकेशन के बाद घर में गूंजी किलकारी

कंगना ने अपनी टीम को दिए कड़े निर्देश

जैसा कि दूसरी फिल्मों के सेट्स से अलग, नई-नई प्रोड्यूसर बनी कंगना ने अपनी टीम को कड़े निर्देश दिए है कि बजट चाहे जो भी हो पूरी टीम को एक ही तरह का खाना दिया जाए। कंगना ने आगे सेट पर समानता सुनिश्चित करने के बारे में बात करते हुए कहा, “सेट पर कोई भी अभिनेता आता है, चाहे उनकी भूमिका कितनी भी बड़ी या छोटी क्यों न हो, हम यह ध्यान रखते है कि उनके साथ अच्छी तरह व्यवहार किया जाए, उन्हें उनकी तर्ज पर काम करने में मदद करने के लिए एक प्रॉपर स्क्रिप्ट दी जाए। क्‍योंकि सेट पर जो भी आ रहा है, वह फिल्‍म में लगा हुआ है चाहे वह कितना भी बड़ा या छोटा क्यों न हो। इसलिए वे समान रूप से सम्मान के हकदार हैं!” साई कबीर श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले कंगना रनौत ने किया हैं। ये फिल्म 23 जून को विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories