मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
होममनोरंजनKangana Ranaut: क्या कंगना रनौत बनना चाहेंगी प्रधानमंत्री? जानें इस पर एक्ट्रेस...

Kangana Ranaut: क्या कंगना रनौत बनना चाहेंगी प्रधानमंत्री? जानें इस पर एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया

Date:

Related stories

क्या Kangana Ranaut के नक्शे कदम पर चल पड़ी हैं Kriti Sanon? दी नेपोटिज्म दुहाई

Kriti Sanon: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti...

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म के लिए चर्चाओं में बनी हुई है। आए दिन अभिनेत्री को अपने अटपटे और राजनितिक बयानों को लेकर देखा जाता है। वही अब कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर सुर्खियों में है। इस मूवी में अभिनेत्री पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल अदा करेंगी।

वहीं हाल ही में कंगना अपनी तेलेगू फिल्म ‘रजाकर’ के ट्रेलर लॉन्च में पहुंची। जिसमें एक्ट्रेस से एक दिलचस्प सवाल पूछा गया है। चलिए जानते हैं आखिर वह सवाल क्या था?

Kangana Ranaut अभी मैंने एक ऐसी फिल्म बनाई

अभिनेत्री कंगना से पूछा गया कि क्या वह प्रधानमंत्री बनना चाहेंगी। तो इस पर एक्ट्रेस ने बड़ा मजेदार जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि अभी मैंने एक ऐसी फिल्म बनाई है जिसका नाम ‘इमरजेंसी’ है। आगे वह बोलीं कि उसको देखने के बाद कोई नहीं चाहेगा कि मैं प्रधानमंत्री बनूं। ऐसा कहने के बाद कंगना जोर-जोर से हंसने लग जाती हैं।

Kangana Ranaut कंगना की पहली सोलो डायरेक्टोरियल फिल्म

रिर्पोट्स के अनुसार, इमरजेंसी कंगना की पहली सोलो डायरेक्टोरियल फिल्म है। इस फिल्म में उन्होंने मेन लीड रोल निभाय है। वहीं फिल्म से उनका लुक भी सामने आ गया है। साथ ही इमरजेंसी जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Kangana Ranaut कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार तेजस फिल्म में देखी गई थीं। हालांकि, वह फिल्म कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। अब वह अपनी फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चाओं में हैं। जिसमें वह पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का रोल अदा कर रही हैं। यह फिल्म पॉलिटिकल ड्रामा हैं। बता दें कि, कंगना ने फिल्म का निर्देशन भी किया है।

Kangana Ranaut ये भी फिल्म में आएंगे नजर

इस फिल्म में कंगना के साथ-साथ एक्टर श्रेयस तलपड़े, अनुपम खेर, पुपुल जयकर और महिमा चौधरी मेन किरदारों में अपनी भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म जून के महीने में दस्तक देगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories