मंगलवार, मई 28, 2024
होममनोरंजनKangana Ranaut ने Animal के डायरेक्टर के साथ काम करने पर किया...

Kangana Ranaut ने Animal के डायरेक्टर के साथ काम करने पर किया रिएक्ट, बोलीं-‘कोई रोल ना ही दें तो अच्छा होगा’

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Kangana Ranaut: बाॅलीवुड इंडस्ट्री में अपना धमदार प्रदर्शन करने वाली फिल्म एनिमल सबके दिलों पर छा गई थी। वहीं इस फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने भी एनिमल को लेकर तारीफें बटोरी थीं। दरअसल, एनिमल स्टारर रणबीर कपूर के एक्शन अवतार को देख फैंस काफी एक्साइटेड थे। जिसके बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन किया था। लेकिन इस वक्त संदीप वांगा और कंगना रनौत (Kanganga Ranaut) सुर्खियों में है।

कंगना (Kangana Ranaut)ने संदीप वांगा की बात पर किया रिएक्ट

दरअसल, कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान संदीप रेड्डी ने कहा था कि, अगर उन्हें कभी मौका मिला तो वह बाॅलीवुड की क्वीन कही जानी वाली अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ जरूर काम करेंगे। जिसके बाद कंगना ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि संदीप रेड्डी वांगा उन्हें कोई रोल न ही दो अच्छा होगा।

कंगना (Kangana Ranaut) ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया अपने एक्स हैंडल पर दी है। इस पर उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘समीक्षा और निंदा एक नहीं होते, हर तरह की कला की समीक्षा और चर्चा होनी चाहिए यह एक सामान्य बात है।

(Kangana Ranaut) कृपा करके मुझे कभी कोई रोल मत देना

कंगना ने आगे कहा कि, संदीप जी ने जैसे मेरी समीक्षा पे मुस्कुराते हुए मेरे प्रति आदर का भाव दिखाया, ये कहा जा सकता है कि, वो सिर्फ़ मर्दाना फ़िल्में ही नहीं बनाते, उनके तेवर भी मर्दाना हैं, धन्यवाद सर, लेकिन कृपा करके मुझे कभी कोई रोल मत देना नहीं तो, आपके अल्फा मेल हीरोज़ फेमिनिस्ट हो जाएंगे और फिर आपकी फ़िल्में भी पीट जायेंगी, आप ब्लाकबस्टर बनाओ फ़िल्म इंडस्ट्री को आपकी ज़रूरत है’

बता दें कि, एनिमल रिलीज के दौरान कंगना ने फिल्म को लेकर भी आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि दर्शक भी ऐसी फिल्मों को सपोर्ट करते हैं। जिसमें महिलाओं को टॉर्चर किया जाता है। उनसे जूते चटवाए जाते हैं। कंगना के इस कमेंट के बाद संदीप रेड्डी वांगा से बातचीत की जिसके बाद उन्होंने जवाब दिया।

इंटरव्यू के दौरान संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) ने क्या कहा

इंटरव्यू के दौरान संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) ने कहा कि, ‘अगर मुझे मौका मिला तो मैं कंगना रनौत के साथ जरूर काम करूंगा, मुझे वास्तव में उनका क्वीन और अन्य फिल्मों में किरदार बेहद पसंद आया। कंगना के एनिमल टिप्पणी पर संदीप ने कहा, अगर वह एनिमल पर कमेंट कर रहीं है मुझे कोई आपत्ति नहीं है मैं नाराज नहीं हूँ मुझे बिल्कुल बुरा नहीं लगा।

बता दें कि, फिल्म ने वर्ल्डवाइड रिकार्ड 900 करोड़ से ज्यादा किया है। इस फिल्म में बाॅलीवुड स्टारर रणबीर कपूर ,रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर ने अपना दमदार प्रर्दशन किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories