kantara
kantara

Kantara Chapter 1: 2022 में “कांतारा: ए लीजेंड” की ग्लोबल सफलता के बाद, होम्बले फिल्म्स ने हाल ही में ‘कांतारा चैप्टर 1’ के साथ फिल्म में एक और अध्याय जोड़ने की घोषणा की। मेकर्स ने फिल्म का एक दमदार और शानदार फर्स्ट लुक पोस्टर और टीज़र जारी किया और फिल्म से जुड़ी जो भी चीजें सामने आई है उससे यह सुनिश्चित होता है कि निर्माता अपनी एक और सिनेमाई मास्टर पीस के साथ एक बार फिर दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं, और फ़िल्म की दुनिया की गहन और दिव्य राइड पर लोगों को ले जाएंगे।

फर्स्ट-लुक पोस्टर और टीज़र ने पूरे देश में धूम मचाई

फिल्म के फर्स्ट-लुक पोस्टर और टीज़र ने पूरे देश में धूम मचाई है और जनता के बीच फिल्म के लिए जोरदार चर्चा का सबूत है क्योंकि वे होम्बले फिल्म्स और ऋषभ शेट्टी से एक और शानदार फिल्म की उम्मीद कर रहे हैं।वहीं टीज़र को मिला जबरदस्त रिएक्शन इस बात से साफ होता है कि रिलीज़ के 24 घंटों के भीतर टीज़र को 12 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस खबर को होम्बले फिल्म्स ने शेयर करते हुए लिखा,
“12 मिलियन व्यूज और गिनती जारी है।

टीजर में क्या है खास?

इस टीज़र में, अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी की एक दमदार और आकर्षक झलक दिख गई है, और इससे हमें दिखता है कि निर्देशक ने किस तरह का एक काल्पनिक दुनिया बनाई है। पहले भाग में जिस तरह ही जानी पहचानी गर्जना थी, वही वापस है, एक लेजेंड की उत्पत्ति और सब कुछ शुरू होने की घड़ी को मजबूत करते हुए। टीज़र ऋषभ शेट्टी के किरदार की गंभीर दृष्टि में देख रहा है, जिसका एक माहौल बना हुआ है पूरा सस्पेंस और खौफ से भरा हुआ।”

इसके अलावा, पिछले साल दर्शकों के दिलों में गहरी छाप छोड़ने वाला फिल्म का शानदार संगीत नई फिल्म के वीडियो में लौट आया है। टीज़र एक अनूठे स्पर्श के साथ खत्म होता है – संगीत के सात अलग-अलग राग उन सात भाषाओं में से हर का प्रतिनिधित्व करते हैं जिनमें “कंतारा चैप्टर 1” रिलीज़ की जाएगी।

एक उल्लेखनीय उपलब्धि में, होम्बले फिल्म्स ने पिछले साल दो मेगा ब्लॉकबस्टर, “केजीएफ चैप्टर 2” और “कांतारा” के साथ ग्लोबल लेवल स्तर पर 1600 करोड़ की शानदार कमाई के साथ सफलता हासिल की। इस बीच, होम्बले फिल्म्स की अपकमिंग मच अवेटेड फिल्म सालार: पार्ट 1 सीजफायर है, जिसमें प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी हैं। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और ट्रेलर 1 दिसंबर को रिलीज होने वाला है।

वहीं “कांतारा चैप्टर 1” के अगले साल रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है, जो सात भाषाओं में दर्शकों को लुभाएगी। इसकी शूटिंग दिसंबर के अंत में शुरू होगी। फिलहाल फिल्म के कलाकारों का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन फिल्म का पहला लुक असाधारण कहानी से भरी एक समानांतर दुनिया की यात्रा को दर्शाता है। तो एक ऐसे गहन अनुभव के लिए तैयार हो जाइए जो भाषाई सीमाओं से परे है और दुनिया भर के दर्शकों पर गरहा प्रभाव छोड़ने का वादा करता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन...