सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनKapil Sharma Show: इस मास्टर शेफ के भड़कावे में आकर दुल्हन ने...

Kapil Sharma Show: इस मास्टर शेफ के भड़कावे में आकर दुल्हन ने तोड़ी अपनी शादी, कपिल शर्मा ने कहा-‘आपने पूरी आग लगा दी’

Date:

Related stories

लड़कों की मोहब्बत से परेशान Kartik Aaryan ने कपिल शर्मा से बांटा दर्द, जानकर फैंस को लग सकता है सदमा

Kartik Aaryan: आने वाले द कपिल शर्मा शो में कार्तिक आर्यन ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक दर्द कपिल समेत पूरी जनता के सामने किया व्यक्त।

Kapil Sharma Show: टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे फेमस शो “द कपिल शर्मा शो” इस बार मसालों का तड़का लगाने जा रहे हैं। “द कपिल शर्मा शो” के सेट पर इस बार तीन सुपर शेफ शिरकत देते हुए नजर आएंगे। शो के ऑनएयर होने से पहले लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया कि, शेफ अपनी जिंदगी के कई दबे राज लोगों के साथ शेयर करते हुए दिखाई देंगे।

कपिल ने खींची शेफ विकास खन्ना की टांग

कपिल शर्मा अपने शो में आए गेस्ट विकास खन्ना की खिंचाई करते हुए पूछते हैं कि, हमने सुना है कि आप एक होटल में गए जहां शादी हो रही थी और लड़की जो थी आपको देखकर अपने दूल्हे को छोड़कर भाग कर आपके पास आ गई। सवाल का जवाब देते हुए विकास खन्ना कहते हैं कि, नहीं -नहीं यह नहीं हुआ था। लेकिन शेफ गरिमा ने कहा, अरे मेरे सामने हुआ था। यहां विकास उन्हें चुप कराते है यह नहीं हुआ था। इसके साथ वहां पर बैठे चैफ रणवीर बरार कहते हैं शादी टूटी मैं वहां था।

ये भी पढ़ें: TARA SUTARIA LIFESTYLE: आप भी चाहती हैं तारा की तरह बेदाग निखार तो इन स्किन केयर टिप्स को करें फॉलो, पाएं ग्लोइंग स्किन

विकास खन्ना ने खोले मजेदार किस्से

इन सबके बाद विकास खन्ना अपने मजेदार एक्सप्रेशन को दिखाते हुए पूरी स्टोरी बताते हैं। उन्होंने कहा कि. मैंने बस लड़की को कहा खाना बनाता है ये ? तो लड़का कहता मैं तो कभी पानी का गिलास नहीं उठाया आज तक. तो मैंने कहा इन लड़कों ने बाद में बड़ा तंग करना होता है. मैंने उसको भड़का नहीं रहा था समझा रहा था उसको। विकास खन्ना द्वारा सुनाई गई इस स्टोरी को सुनकर कपिल शर्मा हंसते हंसते लोटपोट हो जाते हैं और बोलते हैं कि, और क्या होता है भड़काना, यह समझाना नहीं होता है पूरी आग लगा कर आए हो आप। इसी के साथ कपिल शर्मा विकास खन्ना की टांग खींचते हुए उनकी तुलना अर्चना पूरन सिंह से करते हैं। कपिल ने कहा कि, आपने जबसे मास्टर शेफ में जज की कुर्सी पकड़ी है, छोड़ी नहीं है अर्चना जी की तरह।

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories