बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनTara Sutaria Lifestyle: आप भी चाहती हैं तारा की तरह बेदाग निखार...

Tara Sutaria Lifestyle: आप भी चाहती हैं तारा की तरह बेदाग निखार तो इन स्किन केयर टिप्स को करें फॉलो, पाएं ग्लोइंग स्किन

Date:

Related stories

Tara Sutaria Lifestyle: तारा सुतारिया वह नाम है जो आज फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। स्टारकिड से इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस लगातार चर्चा में है। फिटनेस से लेकर खूबसूरती तक में एक्ट्रेस टॉप पर हैं। आइए आज जानते हैं तारा की लाइफस्टाइल के बारे में जो वह हर दिन फॉलो करती हैं। एक्ट्रेस बेदाग और ग्लोइंग त्वचा को बरकरार रखने के लिए क्या करती हैं। आप भी इन चीजों को फॉलो कर तारा सुतारिया की तरह बेट आग त्वचा पा सकती हैं।

रात को सोने से पहले मेकअप रिमूव करना नहीं भूलती हैं तारा

तारा सुतारिया ने खुद कहा था कि वह रात को सोने से पहले मेकअप रिमूव करना नहीं भूलती हैं। एक्ट्रेस के अनुसार चाहे वह कितनी भी थकी हुई हो या नींद आ रही हो लेकिन वह बिना मेकअप को हटाएं नहीं सोती हैं। एक्ट्रेस के अनुसार मेकअप नहीं हटाने से पिंपल्स और ऐक्ने की समस्या होती हैं इसलिए वह मेकअप हर दिन हटाकर ही सोती हैं।

हर दिन डांस करती हैं तारा

तारा सुतारिया खुद को फिट रखने के लिए एक अचूक उपाय करती हैं। मिली जानकारी के मुताबिक वह डांस करती हैं। यह उनकी खूबसूरती और चेहरे पर ग्लो लाने के लिए कारगर है।

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

मॉइश्चराइजर लगाना भी नहीं भूलती हैं तारा

तारा सुतारिया चेहरे को बेदाग बनाने के लिए रात को मॉइश्चराइजर लगाना भी नहीं भूलती हैं। एक्ट्रेस सोने से पहले मॉइश्चराइजर जरूर लगाती हैं। यह एक्ट्रेस के चेहरे का ग्लो बढ़ाने के लिए ट्रिक है।

ये घरेलू उपाय हैं तारा की ब्यूटी सीक्रेट

रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस स्किन पर बेसन, शहद, दही, नींबू जैसी चीजों का लेप लगाती हैं। यह उनका ब्यूटी सीक्रेट है जो उनकी खूबसूरती को बढ़ाएं के लिए असरदार है। तारा चेहरे को ग्लोइंग बनाने के लिए खुद को हाईड्रेटेड रखती हैं। वह सुबह उठकर पानी पीना नहीं भूलती हैं और दिन भर वह अलग-अलग तरीकों से पानी का सेवन करती हैं।

Also Read: EPFO Update: अब ईपीएफओ से क्लेम लेने में नहीं आएगी परेशानी, PF अकाउंट होल्डर्स को समय पर मिलेगा पैसा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories