सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनKaran Deol wedding reception में नजर आए सलमान से लेकर आमिर तक...

Karan Deol wedding reception में नजर आए सलमान से लेकर आमिर तक तमाम बड़े सितारे, न्यूली वेडेड कपल की हुई रॉयल एंट्री

Date:

Related stories

Sunny Deol ने लाहौर 1947 के लिए आमिर खान के साथ अपने सहयोग के पीछे की कहानी को किया साझा

Sunny Deol: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान प्रोडक्शंस...

Karan Deol wedding reception: फिलहाल बॉलीवुड इंडस्ट्री में सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की शादी काफी चर्चा में है। बीते दिन करण लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दिशा आचार्य (Disha Acharya) संग सात फेरे लिए हैं। वहीं फिलहाल कपल सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। 18 जून को दिन में हुई शादी के बाद शाम को एक ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित किया गया जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे नजर आए। यह सेरेमनी देओल परिवार के लिए काफी खास है। बीते कुछ समय से ही सोशल मीडिया पर सनी देओल के बेटे की शादी काफी चर्चा में है। इस दौरान धर्मेंद्र से लेकर बॉबी देवल तक को एंजॉय करते हुए देखा गया। वहीं बेटे की शादी में सनी देओल गदर लुक में नजर आए। आइए जानते हैं आखिर क्या रहा ग्रैंड रिसेप्शन में खास।

सेरेमनी में नजर आए तमाम बड़े सेलेब्स

करण देओल का वेडिंग रिसेप्शन (Karan Deol wedding reception) काफी खास था। सोशल मीडिया पर फिलहाल करण देओल के वेडिंग रिसेप्शन की फोटोज (Karan Deol wedding reception pics) लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस सेरेमनी में सलमान खान, आमिर खान, प्रेम चोपड़ा, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया से लेकर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह तक नजर आए। इस दौरान सनी देओल ऑल ब्लैक लुक में काफी हैंडसम दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2: ‘बिहारी बाला’ के अंदाज से लेकर पूजा भट्ट की एंट्री को देख चौंके फैंस, प्रीमियर पर ये रहा सबसे खास

खास अंदाज में दिशा और करण की ग्रैंड एंट्री

अगर ग्रैंड रिसेप्शन से करण देओल के लुक की बात करें तो ऑल ब्लैक लुक में काफी हैंडसम नजर आ रहे थे। वह टक्सिडो में पोज देते दिखे। वहीं करण की पत्नी (karan deol wife) गोल्डन शिमरी ड्रेस में नजर आई। इस बात में दो राय नहीं है कि कपल काफी खूबसूरत दिख रहे थे। इस दौरान दोनों हाथों में हाथ डाले हुए पोज देते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर फिलहाल कपल की यह तस्वीरें काफी चर्चा में है बॉलीवुड के तमाम इस दौरान उस देते हुए नजर आए वही अपने बेटे की शादी पर सनी देओल का क्रांति को मिठाई बांटते हुए दिखे।

ग्रैंड रिसेप्शन की झलकियां

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories