रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनकभी Anushka Sharma के करियर को बर्बाद करना चाहते थे Karan Johar,...

कभी Anushka Sharma के करियर को बर्बाद करना चाहते थे Karan Johar, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Date:

Related stories

Karan Johar: हिंदी सिनेमा की दुनिया में करण जौहर वह नाम है जो आए दिन चर्चा में होते हैं। करण जौहर को नेपोटिस्म को बढ़ावा देने के लिए कई बार ट्रोल भी किया जाता है। लोगों का कहना है कि वह स्टारकिड्स को प्रमोट करते हैं। हालांकि अब एक खबर काफी चर्चा में है कि किसी समय में करण जौहर अनुष्का शर्मा के करियर को खत्म करना चाहते थे। खास बात यह है कि इस बात का खुलासा एक्टर ने हाल ही में किया है। उन्होंने कहा कि बाद में उन्हें इस गलती का एहसास हुआ। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा

ये मामला साल 2016 का है 18वें मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल के दौरान करण जौहर ने यह बात कही थी। उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया कि वह किसी समाय में अनुष्का शर्मा के करियर को खत्म करना चाहते थे। जब करण अनुष्का के साथ अपनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को प्रोमोट कर रहे थे तो उन्होंने कहा कि “मैं सच बताऊं तो उस वक्त अनुष्का शर्मा का करियर खत्म करना चाहता था। मैं और आदित्य चोपड़ा शाहरुख खान के साथ ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के लिए एक्ट्रेस तलाश रहे थे। इस बीच आदित्य ने अनुष्का की तस्वीर मुझे दिखाई थी और मेरा मुंह बन गया था। मैंने उससे कहा कि तुम पागल हो गए हो इसे कास्ट करोगे। मेरी बात ना मानते हुए आदि ने अनुष्का शर्मा को कास्ट किया था।” करण ने कहा कि वह जबरदस्ती ‘रब ने बना दी जोड़ी’ देखने गए थे।

ये भी पढ़ें: Upcoming Web Series-Movies: इस हफ्ते मिलेगा मनोरंजन का महाडोज, ये फिल्में-सीरीज मचाएंगी धमाका

अनुष्का से मांगी थी माफी

करण जौहर ने आगे कहा कि “जब मैंने अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ को देखा तो मुझे अपनी गलती का पछतावा हुआ। मैं इनके एक्टिंग का फैन हो गया। मैंने इस बारे में अनुष्का से माफी भी मांगा।” गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा और करण जौहर दोनों अपने फील्ड में मंजे हुए हैं। करण की फिल्में जहां लोगों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है वहीं अनुष्का भी आए दिन फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं। कम फिल्मों से उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली है।

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories