Home मनोरंजन Satyaprem Ki Katha के लिए Kartik Aryan ने मेकर्स से वसूली तगड़ी...

Satyaprem Ki Katha के लिए Kartik Aryan ने मेकर्स से वसूली तगड़ी फीस, कियारा आडवाणी के हाथ लगे इतने रुपए

0

Satyaprem Ki Katha: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एक बार फिर अपनी धमाकेदार जोड़ी से फैंस को खुश करने के लिए बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। दरअसल कार्तिक और कियारा अपनी अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम की कथा में नजर आएंगे। ये फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म के टीजर में दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है। सत्यप्रेम की कथा एक बॉलीवुड रोमांटिक ड्रामा है जिसके डायरेक्टर समीर विद्वांस है। भूल भुलैया टू की सक्सेस के बाद फैंस इन दोनों की जोड़ी को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड है।

फिल्म का आधा बजट है कार्तिक आर्यन की फीस

भूलभुलैया के बाद कार्तिक आर्यन की दो फिल्में बॉक्स ऑफिस में कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाई। ऐसे में फैंस सत्यप्रेम की कथा को लेकर काफी उम्मीदें लगाए हुए हैं। कार्तिक आर्यन के लिए इस फिल्म का हिट होना काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि उनकी फ्रेडी और शहजादा काफी बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। पिछली दो फिल्में फ्लॉप होने के बाद भी अगर कार्तिक आर्यन की फीस की बात की जाए तो इस फिल्म में कार्तिक आर्यन ने मेकर्स से तगड़ी फीस चार्ज की है। मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म का बजट 50-60 करोड़ रुपए के बीच में है। ऐसे में कार्तिक आर्यन ने सत्य प्रेम की कथा के लिए फिल्म का आधा बजट यानी 25 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

Also Read: अब बार-बार ब्लड टेस्ट कराने का झंझट हुआ खत्म, ICMR की नई योजना से मरीज़ों को मिली बड़ी राहत

कियारा आडवाणी के हाथ लगे इतने रुपए

वहीं अगर फिल्म की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फीस की बात की जाए तो इस फिल्म के लिए कियारा आडवाणी ने 5 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन सत्य प्रेम अग्रवाल का किरदार निभाने वाले हैं। वही कियारा आडवाणी कथा देसाई के किरदार में नजर आएंगी। इसी के साथ इस फिल्म में इन दोनों के अलावा गजराज राव भी है। उन्होंने इस फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। वही सुप्रिया पाठक इस फिल्म में कार्तिक आर्यन की मां के कैरेक्टर का रोल प्ले करेंगी। उन्होंने इस फिल्म 75 लाख रुपए फीस ली है।

Also Read: Rajasthan News: Sachin Pilot चुनावों से पहले देंगे कांग्रेस को बड़ा झटका, 11 जून को छोड़ सकते हैं पार्टी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version