Karwa Chauth 2023: फेस्टिव सीजन में करवा चौथ सुहागिनों का सबसे बड़ा त्योहार है, इसके लिए महिलाएं महिनो पहले से तैयारी करना शुरू कर देती हैं. ऐसे में फैशन के मामले में अपडेटेड रहने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय के लुक से काफी टिप्स ली जा सकती हैं. बता दें कि अदाकारा सोशल मीडिया पर खासतौर पर एक्टिव रहती हैं और अपना हर लुक शेयर करती हैं. वहीं मौनी रॉय ट्रेंड सेटर के तौर पर जो भी कुछ पहनती हैं वो फैशन में छा जाता है हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसे आप भी फॉलो कर सकते हैं-

कढाई वाली नेट साड़ी से मिलेगा डिफरेंट लुक

बता दें कि फैशन ट्रेंड्स समय के साथ बदलते रहते हैं ऐसे में एक्ट्रेस मौनी रॉय इस मामले खुद को अपडेटिड रखती हैं. आप करवा चौथ पर अदाकारा की कढाई वाली नेट साड़ी को लिस्ट में शामिल कर सकते हैं, इनमें ब्लाउज को हैवी कढाई के साथ रखा जाता है जो देखने मे काफी खूबसूरत लगत है. तस्वीरों में दिख रही इस तरह की साड़ी को अपने पसंदीदा रंग के साथ पहना जा सकता है.

मौनी रॉय की तरह मेकअप से लग सकते हैं स्टाइलिश

इन दिनों अदाकारा जैसा मेकअप लुक खासा ट्रेंड में छाया हुआ है, हल्के पेस्टल कलर के साथ इस करवा चौथ पर खुद के नेचुरल निखार दे सकते हैं. इसके साथ सटल कलर के ब्लश और स्मोकी आंखों के साथ इस लुक को कंपलीट कर सकते हैं.

ज्वेलिरी से लग जाएगी चार चांद

अक्सर महिलाएं ज्वेलरी पसंद करते हुए सबसे ज्यादा कन्फ्यूज हो जाती हैं. इसे लिए आप एक्ट्रेस मौनी रॉय की स्टाइल को कॉपी कर सकते हैं, जैसा कि दिख रहा है फोटो में अदाकरा केवल मांग टीका पहने हुए सभी का दिल जीत रही हैं. याद रखें कि जब भी नेकलेस पहनें तब इयर रिंग्स और मांग टीका न पहले और इसे पहनते वक्त भी यह बात याद रखें.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें