बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजनVicky Kaushal से प्यार का इजहार करने के लिए Katrina Kaif ने...

Vicky Kaushal से प्यार का इजहार करने के लिए Katrina Kaif ने सीखा पंजाबी गाना, इस गलती की वजह से कर बैठी नादानी

Date:

Related stories

Katrina Kaif: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के खास और डिमांडिंग कपल्स की लिस्ट में शुमार हैं। शादी के बाद दोनों पब्लिकली भले ही कम नजर आते हो लेकिन लोगों के बीच चर्चा में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। विक्की कैटरीना संग अपने रिश्ते को लेकर कई दफा बात कर चुके हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा खुलासा किया है जो वाकई काफी मजेदार है। इस किस्से को सुनने के बाद फैंस हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे हैं और दोनों की जोड़ी चर्चा में है। विक्की के प्यार में कैटरीना कुछ भी कर गुजरने की चाहत रखती है और उन्होंने इस बात को उन्होंने खुद साबित किया है। आइए जानते हैं यह मजेदार कहानी।

विक्की को इस कदर प्यार करती है कैटरीना

विक्की कौशल ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि उनकी पत्नी उनसे किस कदर प्यार करती हैं और यह उनकी बॉन्डिंग की नींव है। इस बात से तो आप सब वाकिफ होंगे कि कैटरीना कैफ विदेश मूल की है और उनकी हिंदी खास अच्छी नहीं है। हालांकि अब एक्ट्रेस हिंदी ही नहीं पंजाबी सीखने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। चूंकि विक्की कौशल पंजाब के है तो ऐसे में विदेशी कुड़ी कोई मौक़ा नहीं छोड़ना चाहती हैं।

ये भी पढ़ें: डेब्यू वेब सीरीज में ही Aryan Khan को मिला शाहरुख से बड़ा तोहफा, कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक का हुआ खुलासा!

यह गलती कर बैठी कैटरीना

कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने पति के लिए पंजाबी गाना सीखा लेकिन इसमें एक गलती हो गयी। दरअसल एक्ट्रेस ने जिस गाने को रोमंटिक समझ कर सीखा वह गन और वायलेंस के लिए था लेकिन एक्ट्रेस को यह बात पता नहीं था कि वह रोमांटिक नहीं है। यह बात सच है कि एक्ट्रेस विक्की संग शादी के बाद काफी खुश हैं और भारतीय संसकृति को भी अपना चुकी हैं। वह भाषा के लिए कभी काफी मेहनत कर रही हैं। एक्ट्रेस ने पंजाबी के 3-4 मुहावरे भी सीख चुकी है।

कैटरीना और विक्की फिल्मों से चला रहे हैं जादू

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ सलमान खान संग ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा भी उनकी पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स हैं। वहीं विक्की कौशल हाल ही में सारा अली खान संग ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आई थी। इस फिल्म के जरिए उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है और फिल्म ओपनिंग डे से कमाई कर रही है।

ये भी पढ़ें: Cricket Viral Video: गौतम गंभीर ने शेयर किया दिल छूने वाला Video, लिखा- ‘बेटियों से बढ़कर नहीं कुछ’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories