रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनKatrina Kaif के बॉसी लुक को देख फ़िदा हुए फैंस, Vicky Kaushal...

Katrina Kaif के बॉसी लुक को देख फ़िदा हुए फैंस, Vicky Kaushal की इस अदा से नेटिज़ेंस इम्प्रेस

Date:

Related stories

Katrina Kaif : बॉलीवुड की जानी-मानी और फैंस को अपनी कातिलाना अदाओं से दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आए दिन अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ के लिए सुर्खियों में बन ही जाती हैं।और यहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, एक्ट्रेस एक बार फिर अपने पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग अपने क्यूट रिश्ते और अपनी बॉसी स्टाइलिंग के चलते चर्चाओं में बनी हुई हैं। चलिए एक नज़र डालते हैं।

Katrina Kaif की की यूनिक स्टाइलिंग

आपको बता दें, हाल ही के दिनों में कैटरिना कैफ को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनकी यूनिक स्टाइलिंग और कातिलाना अदाओं ने हर किसी की निगाहें अपनी और ही खींचा ली हैं। बताते चलें एक्ट्रेस ने अपने इस लुक के वाइट ट्यूब टॉप के साथ ब्राउन पेंट और एक स्टाइलिश ओवरकोट को कैरी किया। यहीं अगर बात की जाए एक्ट्रेस के हेयर स्टाइल की तो, कैटरिना ने अपने हेयरस्टाइल के लिए के सिंपल पोनी के साथ ब्लैक सनग्लासेज को वेयर किया हुआ है। उनका यह कूल और एक बॉसी लुक उनके चाहने वालों को भी बेहद पसंद आ रहा है।

विक्की कौशल की क्यूट अदा

साथ ही आगे बात की जाए विक्की कौशल के क्यूट जेश्चर की तो, आपको यह जानकार काफी अच्छा लगने वाला है कि विक्की ने अपनी खूबसूरत वाइफ के लिए पूरी मीडिया के सामने एक क्यूट जेश्चर किया है और जिसने हर किसी का दिल जी लिया है। दरअसल, विक्की अपनी वाइफ कैटरिना को एयरपोर्ट छोड़ने आए थे जहां उन्होंने एक्ट्रेस को फ़्लाइंग किस करते हुए विदा किया और उनकी इस अदा ने ही हर किसी का दिल चू लिया है जिससे सभी उनकी तारीफें करते और उन्हें सराहते नज़र आए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories