बुधवार, मई 22, 2024
होममनोरंजनKGF 3 के बाद Yash के फैंस को मिली एक और खुशखबरी,...

KGF 3 के बाद Yash के फैंस को मिली एक और खुशखबरी, इस नेशनल अवार्ड विनर की फिल्म में मचाएंगे तहलका

Date:

Related stories

Diabetes मरीजों के लिए दुश्मन है ये 5 खाने की चीजें, बिना देर किए बना लें दूरी

Diabetes: डायबिटीज के मरीजों को खान-पान और लाइफस्टाइल का...

KGF 3: साउथ के सुपरस्टार यश के लिए यह साल मानो किसी गोल्डन ईयर से कम नहीं है। जहां एक तरफ फिल्म केजीएफ 2 के निर्माताओं ने फिल्म के तीसरे पार्ट का बड़ा ऐलान किया है। 14 अप्रैल 2022 को रिलीज हुई इस फिल्म के एक साल पूरे होने पर मेकर्स ने यह बड़ी खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। अगर आप भी यश फैंस है तो आपके लिए डबल ट्रीट है क्योंकि अब यह खबर भी सामने आ रही है कि यश अगले प्रोजेक्ट में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक गीतू मोहनदास के साथ काम करेंगे। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

केजीएफ 3 को लेकर एक्ससाइटेड हैं फैंस

गौरतलब है कि 14 अप्रैल को प्रशांत नील निर्देशित ‘केजीएफ 2’ को एक साल पूरा होने पर मेकर्स ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “सबसे शक्तिशाली वादा सबसे शक्तिशाली आदमी द्वारा किया गया। केजीएफ 2 हमें अविस्मरणीय किरदारों और एक्शन के साथ एक महाकाव्य यात्रा पर ले गया। सिनेमा का एक वैश्विक उत्सव, रिकॉर्ड तोड़ना और दिल जीतना। यहां महान कहानी कहने का एक और वर्ष है!” इस वीडियो को देखने के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि ‘केजीएफ 3’ फैंस को एक बार फिर खींचने में कामयाब साबित होगी।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: जब रोडीज के ऑडिशन में Raghu Ram ने की थी इस बॉलीवुड स्टार की खूब बेइज्जती, जमकर लगाए क्लास

गीतू मोहनदास की फिल्म में नजर आएंगे यश

सूत्रों की माने तो यश और गीतू मोहनदास बीते एक साल से प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा कर रहे हैं। यश इस फिल्म की कहानी से इतना खुश हुए कि उन्होंने तुरंत इसे करने के लिए हामी भर दी थी। हालांकि फैंस का मानना है कि यह फिल्म Yash19 है जिसमें दोनों साथ काम करेंगे। फिलहाल इस बारे में आधिकारिक घोषणा का इंतजार है। उम्मीद जताई जा रही है कि फैंस को जल्द ही यह बड़ी खुशखबरी मिलेगी। अगर यह खबर सच है तो फैंस के लिए यह ट्रीट है। सोर्स की माने तो यश इस फिल्म के लिए श्रीलंका में लोकेशन भी फाइनल कर रहे हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories