Home मनोरंजन Khalnayak 2: 30 साल बाद क्या इस सिक्वल से जादू चलाएंगे संजय...

Khalnayak 2: 30 साल बाद क्या इस सिक्वल से जादू चलाएंगे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित, ये एक्शन हीरो भी आ सकते हैं नजर

Khalnayak 2: 30 साल पहले रिलीज हो चुकी फिल्म 'खलनायक' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि जल्द ही इस फिल्म के सिक्वल को लेकर भी आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी। निर्देशक इस बात पर ठप्पा लगा चुके हैं कि फिल्म को लेकर तैयारी पिछले दो-तीन साल से चल रही है। ऐसे में फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वहीं एक स्टार कास्ट का नाम भी सामने आ रहा है। अब यह देखना दिलचस्प है कि 30 साल बाद धक-धक गर्ल का जादू बॉक्स ऑफिस पर किस कदर चलता है।

0
Khalnayak 2

Khalnayak 2: बॉलीवुड में फिलहाल सीक्वल फिल्म बनाने की धूम चली हुई है। ओमजी 2, ड्रीम गर्ल 2 और ग़दर 2 को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स के बाद अब एक और निर्देशक सीक्वल बनाने की तैयारी में लग गए हैं। जी हां, सुभाष घई निर्देशित फिल्म खलनायक को लेकर यह खबर सामने आ रही है कि जल्द आप इसके सिक्वल को भी देख सकते हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट की माने तो इस खबर पर सुभाष घई ने खुद ठप्पा लगा दिया है कि जल्द ही यह फिल्म रिलीज होगी। वहीं फिलहाल कई नाम सोशल मीडिया पर सामने आ रही ही जिसकी एंट्री इस फिल्म में हो सकती है।

पुरानी टीम के साथ लगेगा मॉडर्न तड़का

30 साल पहले रिलीज हो चुकी फिल्म खलनायक के सिक्वल को लेकर यह खबर सामने आ रही है कि इस फिल्म में निर्देशक ना सिर्फ 90 के दशक का तड़का बल्कि मॉडर्न तड़का लगाते हुए भी नजर आएंगे। फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है कि स्टार कास्ट के तौर पर किसे लॉन्च किया जाएगा लेकिन कहा जा रहा है कि निर्देशक अपनी पुरानी टीम के साथ ही काम करते हुए दिखेंगे। वैसे तो फिल्म को लेकर अधिकारिक घोषणा का इंतजार है।

इस यंग एक्टर को फिल्म में मिल सकती है जगह

रिपोर्ट्स की माने तो कहा जा रहा है कि फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा अक्टूबर के महीने में की जा सकती है लेकिन फिलहाल फैंस को इसके लिए इंतजार करना पड़ेगा। इतना ही नहीं फिल्म के लिए एक स्टार कास्ट का नाम भी सामने आया है जो 90 के दशक की इस सिक्वल फिल्म में तड़का लगाते हुए दिखेंगे। विद्युत जामवाल का नाम सोशल मीडिया पर चर्चा में है और खबर हैं कि खलनायक 2 में विद्युत नजर आ सकते हैं। यह बात सच है एक्शन में विद्युत का कोई मुकाबला नहीं है और वह फिलहाल काफी ट्रेंड में हैं ऐसे में मेकर्स इन्हें कास्ट कर सकते हैं।

ब्लॉकबस्टर रही है खलनायक

1993 में रिलीज हुई फिल्म ‘खलनायक’ को लोगों ने काफी पसंद किया था। यह बात सच है कि फिल्म को लेकर विवाद भी हुए थे लेकिन साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म की बात करें तो यह टॉप पर थी। इतना ही नहीं फिल्म का गाना ‘चोली के पीछे क्या है’ को भी लोगों ने काफी पसंद किया था। आज भी यह आइटम सॉन्ग की लिस्ट में टॉप पर है। वही फिल्म में जैकी श्रॉफ, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित मुख्य किरदार के तौर पर नजर आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version