मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनKhatron Ke Khiladi 13: Shiv Thakare को चोट के बाद लगे कई...

Khatron Ke Khiladi 13: Shiv Thakare को चोट के बाद लगे कई टांके, देख फैंस दे रहे हैं इस तरह रिएक्शन

Date:

Related stories

Khatron Ke Khiladi 13: रियलिटी शो बिग बॉस 16 के बाद शिव ठाकरे को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। अभी कुछ दिनों में शिव रोहित शेट्टी के खतरनाक स्टंट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में नजर आने वाले हैं और वह शूटिंग में व्यस्त हैं। कहने में दो राय नहीं है कि खतरों के खिलाड़ी के पॉपुलर कंटेस्टेंट की लिस्ट में शिव शुमार है। वहीं लेटेस्ट अपडेट की माने तो शिव टॉप 8 में पहुंच चुके हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह शो को जीत पाते हैं लेकिन इस बीच सिर के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक स्टंट करते हुए शिव ठाकरे बुरी तरह चोटिल हो गए हैं। ऐसे में आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

चोट की झलक देख फैंस हुए परेशान

‘खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग कैप टाउन में जारी है और इस दौरान स्टंट करते हुए शिव ठाकरे की उंगलियों में चोट आई है। जी हां, शिव ने अपनी उंगलियों की तस्वीर इंस्टा स्टोरी के जरिए शेयर की है जिसमें आप देख सकते हैं कि उनकी उंगलियों में टांके लगे हुए हैं। ये टांके 1-2 नहीं बल्कि कई है। ऐसे में यही लग रहा है कि शिव ठाकरे बुरी तरह चोटिल हुए हैं। वैसे तो फैंस इस खबर से काफी परेशान हैं और बिग बॉस रनर अप की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें सच्चा वॉरियर बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Satyaprem Ki Katha की छप्पर फाड़ कमाई को देख सातवें आसमान पर हैं कियारा-कार्तिक, फैंस को ऐसे दिया खास सरप्राइज

अब तक कई कंटेस्टेंट हो चुके हैं चोटिल

बता दे कि यह पहली बार नहीं है जब किसी कंटेस्टेंट को ‘खतरों के खिलाड़ी’ के दौरान चोट आई हो। इससे पहले अर्चना गौतम और ऐश्वर्या शर्मा को भी स्टंट के दौरान चोट आई है। वहीं रोहित रॉय चोट की वजह से शो से बाहर भी हो गए। रोहित शेट्टी खुद इस बात की जानकारी दी थी कि इस बार स्टंट का लेवल अलग होगा और कंटेस्टेंट को इसके लिए काफी मेहनत करनी होगी। हालांकि शिव ठाकरे की चोट लगने की खबर फैंस के लिए चौंकाने वाली है।

जल्द प्रसारित की जाएगी ‘खतरों के खिलाड़ी 13’

गौरतलब है कि ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ बहुत जल्द टीवी पर ऑन एयर होने के लिए तैयार है। शिव ठाकरे ने हाल ही में इस बात की जानकारी दी थी कि शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और ऐसे में माना जा रहा है कि मिड जुलाई में यह शो टीवी पर प्रसारित की जाएगी। फैंस इस शो को देखने के लिए उत्साहित हैं।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories