Thursday, October 24, 2024
HomeमनोरंजनKhatron Ke Khiladi 14 के प्रीमियर से पहले विनर का नाम लीक...

Khatron Ke Khiladi 14 के प्रीमियर से पहले विनर का नाम लीक होने से मची हलचल! आखिर कौन है रोहित शेट्टी के शो का ‘किंग’

Date:

Related stories

Khatron Ke Khiladi 14:खतरों के खिलाड़ी सीजन 14‘ को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन इस सबके बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जी हां, प्रीमियर से पहले ही विनर के नाम को लेकर पिछले कुछ समय से अटकलें जारी थी और अब ऐसे में विनर का नाम लीक हो गया है। कई नामी स्टार्स को पछाड़कर इस कंटेस्टेंट ने अपने नाम विनर की ट्रॉफी कर ली है। निश्चित तौर पर प्रीमियर से पहले विनर के नाम का लीक होना काफी सरप्राइजिंग है। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर किसने किया है ट्रॉफी पर कब्जा।

कौन है विनर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रिपोर्ट्स की माने तो करणवीर मेहरा ने इस ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। करणवीर का नाम इंटरनेट पर लीक है और करणवीर को इस शो का विनर बताया जा रहा है। फिलहाल इस रुमर्स पर मेकर्स की तरह से कोई भी रिएक्शन नहीं आया हैं।

इन कंटेस्टेंट को पछाड़कर शो की ट्रॉफी जीत गए

प्रीमियम से पहले ही शो के विनर का नाम सोशल मीडिया पर चर्चा में है। बता दें कि इस बार शो में कृष्णा श्रॉफ, गश्मीर महाजनी, असिम रियाज, अभिषेक कुमार, शालीन भनोट, निमृत कौर आहुलवालिया, सुमोना चक्रवर्ती जैसे कंटेस्टेंट नजर आए जिनकी एक अपनी फैन फॉलोइंग है। लेकिन इस सब को पछाड़कर करणवीर मेहरा ने अपने नाम ट्रॉफी कर लिया है। इस बात को लेकर तमाम अफवाहें जारी है। अब यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या यह वाकई होता है इस पर लोगों की नजरें बनी रहेगी।

टॉप 3 में आए थे ये कंटेस्टेंट

शो की शूटिंग रोमानिया में की गई जहां ये कंटेस्टेंट खतरों से खेलते हुए नजर आए। हालांकि वे शूटिंग पूरी करके वापस लौट चुके हैं लेकिन इस सब के बीच विनर के नाम को सुनकर फैंस को तगड़ा झटका लगा है। हालांकि इसकी कोई भी पुष्टि नहीं की गई है। कहा जा रहा है कि टॉप 3 में गश्मीर महाजनी और कृष्णा श्रॉफ ने भी अपनी जगह बनाई थी और अंत में करणवीर मेहरा ने अपने नाम शो को काबिज कर लिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories