रविवार, जुलाई 14, 2024
होममनोरंजनKhatron Ke Khiladi 14: डर से सामना कर खतरों से खेलती दिखीं...

Khatron Ke Khiladi 14: डर से सामना कर खतरों से खेलती दिखीं निमृत और सुमोना, प्रोमो वीडियो में रोहित ने कहीं ये बात

Date:

Related stories

Khatron Ke Khiladi 14: खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का अगर कर रहे हैं आप भी बेसब्री से इंतजार तो कलर्स टीवी ने दो प्रोमो वीडियो को जारी किया है जिसमें सुमोना चक्रवर्ती और निमृत और अहलूवालिया को खतरों से खेलते हुए दिखाया गया है। वहीं शालीन भनोट की भी झलक सामने आई है। इस प्रोमो वीडियो को देखने के बाद लोग और भी एक्साइटेड हो गए हैं।

ट्रेन पर खतरों से लड़ती दिखीं निमृत

इस प्रोमो वीडियो में निमृत कौर आहुलवालिया नजर आ रही है। वहीं कलर्स टीवी ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, “ट्रेन की पटरी पर अपना जिगर रखकर करने चली है निमृत कौर खतरे का सामना।” वहीं रोहित शेट्टी यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ट्रेन का यह सफर मचाएगी ऐसा डर, ना कोई बचा है ना कोई बच पाएगा। लिखूंगा डर की नई कहानी। वहीं निमृत के साथ शालीन भनोट की झलक भी सामने आती है।

सुमोना डर से कांपती आई नजर

वहीं एक और वीडियो में सुमोना चक्रवर्ती भी खतरों से खेलती हुई दिखाई दे रही है जिसके साथ कलर्स ने कैप्शन में लिखा सुमोना चक्रवर्ती का होने वाला है डर से ऐसा सामना जो उड़ा देगा उनके होश। वहीं होस्ट रोहित शेट्टी यह कहते हुए दिखाई देते हैं कि जब हर तरफ खतरा ही खतरा नजर आएगा तब सिर्फ ऊपर वाला याद आएगा। लिखूंगा डर की नई कहानियां। बता दें कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 की शूटिंग हाल ही में खत्म हुई जिसके बाद कंटेस्टेंट रोमानिया से वापस लौट चुके हैं।

ये कंटेस्टेंट आएंगे नजर

खतरों के खिलाड़ी 14 में इस बार आसिम रियाज, कृष्णा श्रॉफ, अदिति शर्मा, करणवीर मेहरा, सुमोना चक्रवर्ती, अभिषेक कुमार, शालीन भनोट, गश्मीर महाजनी, आशीष मेहरोत्रा, शिल्पा शिंदे, करनवीर शर्मा, निमृत कौर अहलूवालिया, नियती फतनानी का नाम सामने आ रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक जुलाई के महीने में कलर्स टीवी पर शो की शुरुआत होने वाली है। हालांकि इसकी अब तक कोई आधिकारिक डेट की पुष्टि नहीं की गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories