Khesari Lal and Akshara Singh
Khesari Lal and Akshara Singh

Khesari Lal and Akshara Singh: खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह वह नाम है जिसकी भोजपुरी इंडस्ट्री में कोई पहचान की जरूरत नहीं है। यह बात सच है कि अक्षरा और खेसारी अपनी जबरदस्त एक्टिंग से इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना चुके हैं। वहीं यही वजह है कि उनका कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहता है और इन्हीं में से एक वीडियो फिलहाल चर्चा में है।

यह बात सच है कि खेसारी और अक्षरा को लोग किस कदर चाहते हैं लेकिन अगर किसी म्यूजिक वीडियो में दोनों एक साथ नजर आए तो उसका वायरल होना तो लाजमी है। यही वजह है कि 4 साल बाद भी यह वीडियो चर्चा में है। हम बात कर रहे हैं ‘आग लगे ना राजा’ गाने की।

Khesari Lal and Akshara Singh रोमांस करते आए नजर

जहां तक Khesari Lal और Akshara के इस म्यूजिक वीडियो की बात करें तो इसमें अक्षरा अपने अलग अंदाज में नजर आ रही है। साड़ी और ब्लाउज पहनकर वह अपनी अदाओं से खेसारी लाल यादव को रिझाती हुई नजर आई। वहीं बेडरूम रोमांस का यह वीडियो वाकई काफी खास है जिसमें अक्षरा के डांस और उनके अंदाज को देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया। यही वजह है की खेसारी भी आउट ऑफ कंट्रोल हो गए। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले अक्षरा और खेसारी एक साथ जबरदस्त रोमांस कर रहे हैं। ऐसे में दोनों का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Khesari Lal और Akshara Singh का अंदाज है काबिल ए तारीफ

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसे यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। 8 जून 2019 को जारी इस वीडियो को अब तक 29 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। इससे इतना तो तय है कि अक्षरा और खेसारी के इस गाने को लोग किस कदर पसंद कर रहे हैं। यह बात सच है कि भोजपुरी इंडस्ट्री को यहां तक पहुंचाने में अक्षरा और खेसारी दोनों का एक जबरदस्त योगदान है और ऐसे में उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत...