शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमViral खबरKhesari Lal Yadav के छूते ही Akshara Singh हुई 'पानी पानी,' रोमांस...

Khesari Lal Yadav के छूते ही Akshara Singh हुई ‘पानी पानी,’ रोमांस लगा देगा आग, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Dimpal Singh को देख उछल पड़े Khesari Lal, बोले-‘भउजी लेंगे लेंगे,’ देखें वीडियो

https://www.youtube.com/watch?v=AbkAgLqEUH4 Bhojpuri New Song: भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार Khesari Lal Yadav...

Khesari Lal Yadav: भोजपुरी ट्रेंडिग स्टार के नाम से मशहूर खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav का सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर काफी जलवा देखने को मिलता है। यही वजह है कि, उनका जैसे ही कोई नया भोजपुरी गाना या फिर फिल्म आती है तो वो ट्रेंड करने लगती है।

एक्टर और सिंगर के चाहने वाले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। एक्टर की आवाज और एक्टिंग पर फैंस जान छिड़कते हैं। खेसारी का एक पुराना गाना इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। इस गाने में वह भोजपुरी क्वीन Akshara Singh के साथ जबरदस्त रोमांस कर रहे हैं।

Khesari Lal Yadav के छूते ही Akshara Singh हुई ‘पानी पानी’ रोमांस हुआ वायरल

गाने में इन दोनों की केमिस्ट्री को देख फैंस के अरमान जाग गए है। इस खूबसूरत भोजपुरी गाने के बोल- पानी पानी Paani Paani है। जिसमें रैपर Badshah ने भी अपनी आवाज दी है। गाने में अक्षरा सिंह और खेसारी का रोमांस घायल कर देने वाला है। इस वीडियो के लिरिक्स हो या फिर म्यूजिक झूमन पर मजबूर कर देगा। गाने में अक्षरा और खेसारी लाल के अलग-अलग अवतार देखने को मिल रहे हैं। जिसे देखकर फैंस फिदा हो गए हैं।

वीडियो ने जीता फैंस का दिल

इस सुपरहिट गाने को Saregama Hum Bhojpur नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। जिस पर अब तक 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस गाने पर 3 लाख से ज्यादा कमेंट और 20 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। ये लगातार वायरल हो रहा है। इस भोजपुरी गाने ने फैंस का दिल जीत लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories