रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमदेश & राज्यKichcha Sudeep को भाजपा ज्वाइन करने से पहले मिले धमकी भरे लेटर,...

Kichcha Sudeep को भाजपा ज्वाइन करने से पहले मिले धमकी भरे लेटर, लिखा- ‘लीक कर दूंगा Private Video’

Date:

Related stories

Karnataka Election 2023: BJP-Congress में हुआ स्टार वार, जानें एक्टर सुदीप और स्वरा भास्कर को लेकर क्या है नई तकरार?

आज बीजेपी ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर के हाथों राहुल को गुलाब देने की फोटो शेयर कर पलटवार कर दिया है। बता दें कर्नाटक चुनाव प्रचार में दक्षिण के स्टार एक्टर किच्चा सुदीप के बीजेपी के साथ आने पर सीएम बोम्मई का मजाक उड़ाकर कांग्रेस ने वार किया था।  

Kichcha Sudeep: साउथ एक्टर किच्चा सुदीप को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि वह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं लेकिन इससे पहले उन्हें धमकी भरे लेटर मिले हैं। उन्हें कहा गया है कि उनके प्राइवेट वीडियो को लीक कर दिया जाएगा। इस मामले में पुलिस अलर्ट मोड पर है और मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। आइए जानते हैं क्या है यह पूरी खबर। मिली जानकारी के मुताबिक़ एक्टर को पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर दिया गया है हालांकि उनसे यह भी कहा गया है कि वह पार्टी नहीं तो कम से कम आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए प्रचार करें। अब आधिकारिक घोषणा के लिए इंतजार है।

इन धाराओं के तहत मामला दर्ज

मिली जानकारी के मुताबिक आज साउथ एक्टर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं लेकिन इस बीच उन्हें धमकी भरे लेटर मिल रहे हैं। इस बारे में कहा गया है कि कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप के प्रबंधक को सोशल मीडिया पर उनके निजी वीडियो को जारी करने की धमकी देने वाला एक पत्र मिलने के बाद बेंगलुरु के पीएस पुट्टेनाहल्ली में आईपीसी की धारा 120बी, 506 और 504 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें: Upcoming Web Series-Movies: इस हफ्ते मिलेगा मनोरंजन का महाडोज, ये फिल्में-सीरीज मचाएंगी धमाका

किच्चा की छवि को खराब करने की कोशिश

कहा जा रहा है कि यह लेटर एक्टर के मैनेजर को मिला है और उन्होंने यह कहा कि यह एक्टर की छवि को खराब करने की साजिश है। मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को ट्रैक करने की कोशिश की जा रही है वहीं पुलिस केस को सीसीबी को ट्रांसफर करने की तैयारी में है। कहा जा रहा है कि किच्चा अगले महीने होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार करते नजर आएंगे। उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही इस बारे में मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories