शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनKisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: ईद के दिन बॉक्स ऑफिस पर...

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: ईद के दिन बॉक्स ऑफिस पर चला सलमान खान का जादू, दूसरे दिन कमाई में आया बंपर उछाल

Date:

Related stories

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिलहाल इंटरनेट पर लगातार ट्रेंड पर है। फिल्म 21 अप्रैल को ईद से एक एक दिन पहले रिलीज हो चुकी है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। ओपनिंग डे पर फिल्म की कमाई ठीक ठाक हुई और ऐसा लग रहा था ज ऐसे सलमान खान का जादू लोगों पर नहीं चल पाएगा। हालांकि फिल्म की दूसरे दिन की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है और एक बार फिर सलमान ने यह साबित कर दिया कि लोगों के बीच आज भी उनका क्रेज बरकरार है। आइए जानते हैं आखिर सलमान की फिल्म ने कितनी की है कमाई।

दूसरे दिन कितनी ही सलमान की फिल्म की कमाई

‘किसी का भाई किसी की जान’ की कमाई की बात करें तरण आदर्श के मुताबिक पहले दिन इसने 15.81 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। ओपनिंग डे के बाद उम्मीद जताई जा रही थी कि यह ईद की छुट्टी और वीकेंड को देखते हुए कि फिल्म अच्छी कमाई करेगी। हालांकि यह बात सही भी साबित हुई और फिल्म ईद यानी शनिवार को अर्ली ट्रेड्स की सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार सलमान की फिल्म ने 25 करोड़ रुपये की कमाई की है। ऐसे में साफ है कि फिल्म की कमाई ओपनिंग डे से 10 करोड़ ज्यादा हुई है।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की तरह South में भी है Nepotism और परिवारों का कब्जा! ऐसे पीढ़ी दर पीढ़ी बढ़ा है स्टारडम

ईद पर दिखा सलमान खान का क्रेज

सलमान खान ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट भी उस समय को रखा जब फिल्म को लोग एन्जॉय कर सकते हैं। ईद से एक दिन पहले फिल्म का रिलीज होना किसी का भाई किसी की जान के लिए निश्चित तौर पर एक ट्रीट साबित होने वाली है। चूंकि तीसरे दिन रविवार है ऐसे में इस छुट्टी का फायदा भी फिल्म पर जरूर देखने को मिलेगा। अब यह देखना दिलचस्प है कि फिल्म तीसरे दिन कितनी कमाई करती है।

बेहद खास है स्टार कास्ट

फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ लोगों के बीच इसलिए भी चर्चा में रहा क्योंकि यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है। सलमान ने फिल्म में उन सितारों को जगह दिया है जो सोशल मीडिया पर राज करते हैं। इस फिल्म में सलमान के अपोजिट में पूजा हेगड़े नजर आ रही हैं। वहीं इस फिल्म से शहनाज गिल और पलक तिवारी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है जिसकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोविंग है। फिल्म में विनाली भटनागर, वेंकटेश, राघव जुयल, भूमिका चावला, सिद्धार्थ निगम और जस्सी गिल भी हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories