सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनkisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: रिलीज से पहले चला सलमान का...

kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: रिलीज से पहले चला सलमान का जादू, एडवांस बुकिंग से बनाया रिकॉर्ड

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: आखिकार वह मौका जल्द आने वाला है जब आप सलमान खान की मोस्ट अवेटिंग फिल्म को देखने के लिए तैयार हो जाइए। यह फिल्म जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। फैंस इस फिल्म को लेकर कितना एक्साइटेड हैं इसमें कोई शक नहीं है। इस बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है कि रिलीज से पहले फिल्म की ताबड़तोड़ बुकिंग हो रही है। हम बात कर रहे हैं सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का जो फिलहाल काफी बज में है। सोशल मीडिया पर यह फिल्म रिलीज से पहले ट्रेंड में है और इसे लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं। वहीं अब यह खबर सामने आ रही है कि प्री-बुकिंग में टिकट खूब बिक रहे हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

ताबड़तोड़ टिकट की हो रही है बुकिंग

फिल्म रिलीज से पहले ही बुकिंग के मामले में हाउसफुल चल रहे हैं। गेयटी गैलेक्सी की बात करें तो उम्मीद जताई जा रही है कि शनिवार और रविवार के लिए टिकट तेजी से बिक रहे हैं और जल्द ही यह हाउसफुल हो जाएंगे। वहीं कहा जा रहा है कि हर दिन 4 में से 3 शो फुल हैं। यह एक नहीं बल्कि हर सिनेमाघर का हाल है। उम्मीद जताई जा रही है कि इस फिल्म का जादू हर सिनेमाघर में खूब देखने को मिलेगा। रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की बुकिंग की बात करें तो यह 1 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: जब रोडीज के ऑडिशन में Raghu Ram ने की थी इस बॉलीवुड स्टार की खूब बेइज्जती, जमकर लगाए क्लास

सलमान खान ने ट्वीट कर कहीं थी ये बात

फिल्म को प्रमोट करते हुए सलमान खान ने ट्वीट कर कहा था, “काम करने से अच्छा कुछ नहीं है तो इसलिए चिल मत करो। काम करो, किसी का भाई किसी की जान को अब चार दिन बचे हैं। मेहनत नहीं करोगे तो फैमिली को फैमिली फिल्म कैसे दिखाओगे। एडवांस खुल गया, खरीद के बंद कर दो।”

फिल्म को लेकर फैंस के बीच है क्रेज

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लेकर क्रेज लगातार बरकरार है। कहा जा रहा है कि चार साल के बाद इस फिल्म का जादू फैंस पर जरुर दिखेगा। फिल्म को लेकर क्रेज इसलिए भी है क्योंकि इसमें शहनाज गिल और पलक तिवारी डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में सलमान के अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आएंगी। यह फिल्म 21अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories