शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनKota Factory Season 3 Trailer: अलग लॉजिक और मैजिक से JEE छात्रों...

Kota Factory Season 3 Trailer: अलग लॉजिक और मैजिक से JEE छात्रों को इंस्पायर करने आए जीतू भैया, इस दिन होगी रिलीज

Date:

Related stories

Kota Factory Season 3 Trailer: नेटफ्लिक्स की फ्रेंचाइजी वेब सीरीज ‘कोटा फैक्ट्री सीजन 3‘ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। कहने में दो राय नहीं है कि एक बार फिर जीतू भैया यानी जितेंद्र कुमार अपने किरदार में धमाका मचाने के लिए आ रहे हैं। इस ट्रेलर को देखने के बाद हर आईआईटी स्टूडेंट उन्हें अपना इंस्पिरेशन बना लेगा क्योंकि वह जिस तरह तैयारी को समझाते हैं वह स्टूडेंट को इंस्पायर करने के लिए काफी है। ट्रेलर की शुरुआत से लेकर अंत तक में जीतू भैया अपने अलग अंदाज से छाए हुए हैं। यही वजह है कि यह ट्रेलर वाकई काफी जबरदस्त है।

मजेदार डायलॉग ने जीता दिल

नेटफ्लिक्स ने इस ट्रेलर को जारी करते हुए लिखा, “यह हो रहा है कोटा फैक्ट्री सीजन 3 20 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है।” इस ट्रेलर की शुरुआत में जीतू भैया कहते हैं कि जीत की तैयारी नहीं तैयारी ही जीत है। ट्रेलर की शुरुआत से लेकर अंत तक जितेंद्र कुमार छाए हुए नजर आ रहे हैं। जीतू सर नहीं जीतू भैया इस दौरान ट्रेलर में वह कहते हैं कि “मुझे लगता है कि हमें सक्सेसफुल सिलेक्शन के साथ-साथ सक्सेसफुल प्रिपरेशन को भी सेलिब्रेट करना चाहिए। जीत की तैयारी नहीं तैयारी ही जीत है।”

क्यों जीतू भैया हैं कोटा के बेस्ट टीचर

कोटा के बेस्ट टीचर जीतू सर नहीं बल्कि जीतू भैया उनका लॉजिक और मैजिक दोनों ही अलग है। वह खुद को जीतू भैया इसलिए कहते हैं कि कोटा में स्टूडेंट के लिए सब कुछ मौजूद है पर ये लोग सिर्फ जेईई उम्मीदवार नहीं ये लोग 15-16 साल के बच्चे हैं. इनके पास में इनसिक्योरिटीज है टीचर डांट दे तो उन्हें बुरा लगता है दोस्त ने कुछ कह दिया तो उन्हें बुरा लगता है। हर चीज सीरियसली लेते हैं ये लोग। इनकी रिस्पांसिबिलिटी बहुत बड़ी चीज है जीतू सर नहीं ले पाएंगे इसलिए वह खुद को जीतू भैया कहते हैं।

आखिर क्या है कोटा फैक्टरी

ट्रेलर में जीतू भैया यानी जितेंद्र कुमार छाए हुए नजर आ रहे हैं और ऐसे में उनका डायलॉग से लेकर उनकी एक्टिंग तक जबरदस्त है। यह कहने में दो राय नहीं है कि पंचायत के सचिव जी एक बार फिर ‘कोटा फैक्ट्री सीजन 3’ में धमाका मचाने के लिए तैयार हैं। कोटा फैक्ट्री का सीजन 1 2019 में आया था वहीं दूसरा सीजन 2021 में आया था। यह कोटा के छात्रों की कहानी है जो जेईई की तैयारी करने के लिए वहां जाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories