बुधवार, मई 22, 2024
होममनोरंजन'ये हैं मोहब्बतें' फेम Krishna Mukherjee ने बॉयफ्रेंड संग लिए सात फेरे,...

‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम Krishna Mukherjee ने बॉयफ्रेंड संग लिए सात फेरे, लाल लहंगे के बाद व्हाइट साड़ी में बनी दुल्हनिया

Date:

Related stories

‘ये है मोहब्बतें’ फेम Krishna Mukherjee जल्द बनने वाली हैं दुल्हनिया, चल रही Beach Wedding की तैयारी

'ये है मोहब्बतें' और 'नागिन 3' फेम कृष्णा मुखर्जी 13 मार्च को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं।

Krishna Mukherjee Wedding: ‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम कृष्णा मुखर्जी अपने बॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला संग सात फेरे ले चुकी हैं। एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर चर्चा में है। एक्ट्रेस पहले बंगाली ट्रेडिशन को फॉलो कर लाल लहंगे में दुल्हन बनी वहीं बाद में एक्ट्रेस व्हाइट साड़ी में चिराग की पारसी दुल्हनिया बनी। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद साफ जाहिर है कि यह शादी काफी रॉयल हुई है। इस दौरान ‘ये हैं मोहब्बतें’ के बाकी स्टार्स भी मौजूद रहें। आइए देखते हैं क्या खास है इस शादी में।

बंगाली ट्रेडिशन में काफी खूबसूरत नजर आईं कृष्णा

कृष्णा मुखर्जी की बंगाली स्टाइल शादी की बात करें तो वह व्हाइट और रेड लहंगे में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। इस दौरान वह मैचिंग माथा पट्टी और ज्वेलरी से इस लुक को खास बनाया है। एक्ट्रेस अपने पति संग रोमांटिक पोज दे रही हैं। इस दौरान फैंस का जिस चीज ने ध्यान खींचा वह है हाथों की भारी कलीरे और चूड़ा। फोटोज में उनकी खूबसूरती देख फैंस दिल हार रहे हैं और एक्ट्रेस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं, इस दौरान चिराग व्हाइट कुर्ते में हैंडसम नजर आ रहे थे।

Also Read: SHAH RUKH KHAN की नई फिल्म “जवान” का सीन हुआ लीक!‌ दमदार एक्शन देख फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

पारसी दुल्हनिया बनी कृष्णा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GUPSHUP24X7 (@gupshup24x7)

वहीं, शादी के बाद कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड चिराग के ट्रेडिशन को फॉलो करते हुए व्हाइट साड़ी में पारसी दुल्हनिया बनी थी। व्हाइट शिमरी साड़ी को उन्होंने स्टाइलिश शिमरी ब्लाउज संग कैरी किया और इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इस शादी में ‘ये हैं मोहब्बतें’ के बाकी को-स्टार्स भी शिरकत करते नजर आए। शो के लीड स्टार करण पटेल भी कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे थे।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories