सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनShehzada की स्क्रीनिंग पर फैमिली संग पहुंची kriti Sanon, स्टाइलिश लुक पर...

Shehzada की स्क्रीनिंग पर फैमिली संग पहुंची kriti Sanon, स्टाइलिश लुक पर अटकी फैंस की निगाहें

Date:

Related stories

Kriti Sanon का फ्लाइट में बच्ची के साथ मस्ती करते हुए Video Viral, फैंस ने की सादगी की तारीफ

अभिनत्री कृति सेनन फ्लाइट में एक छोटी बच्ची के साथ में जमकर मस्ती की है। बच्ची के साथ में मस्ती करने का वीडियो भी वायरल हुआ है।

बहन के साथ कूल अंदाज में नजर आईं Kriti Sanon, हाथों में हाथ डालकर हुईं स्पॉट

Kriti Sanon: कृति सेनन का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी बहन के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस अपनी बहन के हाथों को पकड़ कर फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं। बहनों की इस बॉन्डिंग पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं।

kriti Sanon Video: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शहजादा’ 17 फरवरी को रिलीज हो गई है। इस जोड़ी की यह फिल्म फैंस के बीच लगातार बज में है। रिलीज के बाद फिल्म को कुछ लोग पसंद कर रहे हैं तो कुछ इसे एवरेज बता रहे हैं। खैर, फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें कृति सेनन अपनी फैमिली के साथ पहुंची थी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है लेकिन जिस चीज ने फैंस का ध्यान खींचा वह है कृति की स्टाइलिश ड्रेस। इस दौरान एक्ट्रेस पेस्टल ग्रीन क्रॉप टॉप और पैंट में नजर आ रही थी।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories